एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
पत्नी के अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था शिक्षक पति , पत्नी और प्रेमी ने हत्या कर बनाई ऐसी कहानी

   cgwebnews.in     723

पत्नी के अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था शिक्षक पति , पत्नी और प्रेमी ने हत्या कर बनाई ऐसी कहानी
देश
पलवल 12 अक्टूबर 2021 - प्रेम प्रसंग और अवैध संबंधों के चलते बाइक सवार टीचर की कार से टक्कर मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने मृतक टीचर की पत्नी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी। हत्या से पहले टीचर की रेकी करने वाला आरोपी फिलहाल फरार है। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है।

पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि मीतरोल गांव निवासी टीचर गजेंद्र सिंह 28 सितंबर की सुबह बाइक से गुदराना गांव में अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। उसी दौरान मुंडकटी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर उन्हें पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी, जिससे गजेंद्र सिंह की मौत हो गई थी।

मृतक के परिजनों ने गजेंद्र की हत्या का शक जाहिर किया था। तुमसरा गांव स्थित टोल टैक्स और एक ढाबे की सीसीटीवी फुटेज पेन ड्राइव में पेश की गई। उसमें पाया गया कि सड़क दुर्घटना वाले दिन एक एसयूवी कार होडल की तरफ से पलवल की तरफ आती है। पलवल वाली साइड को छोड़कर कच्ची पट्टी को पार करते हुए वापस होडल की तरफ खड़ी हो जाती है। जब टीचर गजेंद्र सिंह बाइक पर टोल टैक्स को पार करते हैं तो वही एसयूवी कार तेज रफ्तार से गजेंद्र सिंह की बाइक को टक्कर मारकर फरार हो जाती है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच डिटेक्टिव सेल इंचार्ज विश्व गौरव को दी गई थी। 
जांच के बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया आरोपियों ने अपना नाम रोहताश पुत्र मोहन सिंह निवासी मीतरोल गांव व दीपक पुत्र दयाराम निवासी श्रीनगर गांव बताया , रोहताश ने बताया कि उसका पिछले चार-पांच सालों से टीचर गजेंद्र के घर पर आना-जाना था। पिछले दो-तीन साल से रोहताश के गजेंद्र की पत्नी से अवैध संबंध बन गए थे और इस बारे में गजेंद्र सिंह को पता चल गया था जिसके बाद गजेन्द्र पत्नी के साथ मारपीट करने था।

जिसके बाद गजेन्द्र की पत्नी ने प्रेमी रोहताश और उसके दोस्त दीपक तथा एक अन्य साथी के साथ मिलकर अपने पति गजेंद्र सिंह की हत्या करा दी। 
पत्नी के अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था शिक्षक पति , पत्नी और प्रेमी ने हत्या कर बनाई ऐसी कहानी

छत्तीसगढ़ में बेकाबू हो रहा है कोरोना , बुधवार को 06 मौतो के साथ कुछ यह रहा कोरोना का आंकड़ा

क्या सक्ती में बर्डफ्लू ने दे दी है दस्तक , सड़क किनारे मरे मुर्गियों की लग रही है ढेर , प्रसासन को नही है खबर

जांजगीर चाम्पा जिले में रोजगार पंजीयन शिविर और प्लेसमेंट कैंप इस तारीख को , फायरमैन , कंप्यूटर ऑपरेटर , सिक्योरिटी गार्ड सहित इन पदों पर होगी भर्ती

जांजगीर चाम्पा जिले के पामगढ़ और चाम्पा में खाद्य विभाग ने की कार्यवाही , कहाँ क्या मिला जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

बीजेपी सांसद का शव सांसद निवास में फाँसी के फंदे पर लटका मिला , हत्या या खुदकुशी इसकी जाँच में पुलिस जुटी

दुर्ग जिले के खुड़मुड़ा हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार , DGP आज कर सकते है मामले का खुलासा

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/