एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
बेटे की गुनाह का सजा भुगत रहा है बाप , इस बड़ी कंपनी ने रोके शाहरुख खान के सभी विज्ञापन

   cgwebnews.in     605

बेटे की गुनाह का सजा भुगत रहा है बाप , इस बड़ी कंपनी ने रोके शाहरुख खान के सभी विज्ञापन
बॉलीवुड
मुम्बई 11 अक्टूबर 2021 - मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी केस के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एक बार फिर बहस शुरू हो चुकी है. इस मामले में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan)  इस वक्त जेल में हैं. दूसरी तरफ पूरे मामले के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल शाहरुख खान सेलिब्रिटी के तौर पर कई ब्रांड्स को प्रमोट करते हैं. शाहरुख खान देश की शिक्षा-प्रौद्योगिकी कंपनी बायजूस (Byju) के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. आर्यन खान के प्रकरण के सामने आने के बाद इस कंपनी ने बड़ा फैसला लिया है. कंपनी की तरफ से शाहरुख खान के सभी विज्ञापनों को फिलहाल रोक दिया है. बता दें कि शाहरुख 2017 से फर्म के एंबेसडर हैं और कथित तौर पर इसके लिए उन्हें हर साल करीब 3-4 करोड़ रुपये दिए जाते हैं।

इस मामले पर एक जानकार ने इकोनॉमिक टाइम्स से बात करते हुए बताया कि, " बायजू ने शाहरुख से जुड़े सभी प्रचारों को अभी कुछ वक्त के लिए रोक दिया है. ऐसे करने के पीछे वजह ये है कि उनके बेटे का ड्रग मामले से जुड़ा होना बताई जा रही है. बता दें कि बायजू शाहरुख खान के लिए सबसे बड़े डिल्स में से एक था. इसके अलावा वो हुंडई, एलजी, दुबई टूरिज्म, आईसीआईसीआई और रिलायंस जियो जैसी कई कंपनियों का भी चेहरा है।

वहीं आपको ये भी बता दें कि शाहरुख खान बिग बास्केट से भी जुड़े हुए हैं, इस पर टाटा समूह के एक प्रवक्ता ने कहा, "बिगबास्केट फिलहाल इस पर कुछ भी मान्य, इनकार या टिप्पणी करना पसंद नहीं करेगा." रचनात्मक विज्ञापन एजेंसी एफसीबी इंडिया के समूह अध्यक्ष रोहित ओहरी ने खुलासा किया कि शाहरुख का ब्रांड वैल्यू ने बायजू की काफी मदद की है और इस एसोसिएशन को रोकने से एड-टेक फर्म निश्चित रूप से प्रभावित होगी. "बायजू को शाहरुख के साथ अपने जुड़ाव से काफी फायदा हुआ है. भले ही बायजू अभी के लिए विज्ञापन रोक रहा है, लेकिन ब्रांड के लिए शाहरुख से खुद को अलग करना उनके लिए बहुत मुश्किल होगा।

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य आरोपी पिछले हफ्ते मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था. क्रूज पर छापेमारी के दौरान, एनसीबी ने 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम हशीश, एमडीएमए की 22 गोलियां और एमडी की 5 ग्राम बरामद की थी।
बेटे की गुनाह का सजा भुगत रहा है बाप , इस बड़ी कंपनी ने रोके शाहरुख खान के सभी विज्ञापन
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/