एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर , दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत

   cgwebnews.in     249

कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर , दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत
उत्तर प्रदेश
मथुरा 11 अक्टूबर 2021 - उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बीती देर रात रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में तीन महिलाओं और एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं, चारों घायलों को पीजीआइ लखनऊ में एडमिट कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकाला गया।

दरअसल, ये मामला मथुरा हाईवे पर छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत केडी मेडिकल कालेज पुलिस चौकी के करीब हुआ. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रविवार तड़के गुरुग्राम से अमेठी जा रहे जीजा-साले की कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में दंपती समेत चार की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में धर्मेंद्र, उनकी पत्नी लक्ष्मी, पुत्री मोहिनी व उनके एक रिश्तेदार की बेटी कुसुम की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमें एक युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत केडी मेडिकल कालेज पुलिस चौकी के पास हुए इस दर्दनाक भीषण सड़क हादसे में अमेठी के थाना फुरसतगंज क्षेत्र के रहने वाले अनोश कुमार अपने बहनोई धर्मेंद्र कुमार (32 अमेठी, लक्ष्मी (30) पत्‍‌नी धर्मेद्र, भांजे अनिरुद्ध (4), छोटे भाई रोहित की पत्नी कुसुमलता (28), बहन पूजा (22), छोटे भाई मोहित और पूजा की सहेली मोहिनी (19) पुत्री अशोक कुमार निवासी खुर्रमनगर लखीमपुर खीरी के साथ स्विफ्ट कार से देर रात अमेठी के लिए रवाना हुए।

अनोश के गांव में रविवार से शुरू हो रहे राम चरित मानस के पाठ में सभी को शामिल होना था. केडी मेडिकल कालेज अकबरपुर के सामने एक ट्रक अचानक हाईवे पर आ गया. अनोश ने कार में ब्रेक लगाए, लेकिन तब तक कार ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि एक्सीडेंट की आवाज सुनकर पास ही ढाबे और दुकानों पर सो रहे लोगों की नींद खुल गई. कार की छत पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

इस दौरान छाता थानाक्षेत्र के पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से गाड़ी का ड्राइवर घटनास्थल से फरार है. पुलिस ने अनोश की तहरीर पर ट्रक के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही फरार गाड़ी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है।

सक्ती शहर और ब्लाक में रविवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक , प्रदेश में 26 जुलाई तक रहेगा लॉकडाउन , इन सेवाओं पर मिलेगी राहत , मुख्य सचिव ने जारी किया आदेश

प्रदेश के महिला मंत्री ने किया गजब फैसला , उनके साथ सेल्फी लेनी हो तो देना पड़ेगा एक सौ रुपए का शुल्क

जांजगीर चाम्पा जिले में फिर बने कंटेन्टमेन्ट जोन , कंटेन्टमेन्ट जोन में रहेगा टोटल लॉक डाउन , आदेश जारी

छत्तीसगढ़ में इन 240 पदों पर होगी भर्ती, रायपुर रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट केम्प का आयोजन कल

छत्तीसगढ़ के इस जिले में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा , महिला दलाल सहित 05 लोग गिरफ्तार

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/