एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
ब्यूटीशियन से एक , दो या तीन नही कई बार रेप , जगह अलग अलग लेकिन आरोपी एक , जाने कौन है आरोपी

   cgwebnews.in     725

ब्यूटीशियन से एक , दो या तीन नही कई बार रेप , जगह अलग अलग लेकिन आरोपी एक , जाने कौन है आरोपी
उत्तराखंड
रुड़की 11 अक्टूबर 2021 - रुड़की में सगाई के बाद ब्यूटीशियन से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने दिल्ली से मंगेतर को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी समेत मां और बहन के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने बताया था कि जनवरी 2019 में पार्लर का काम सीखने के लिए दिल्ली निवासी मौसी के घर गई थी। वहां पर शाहबाज उर्फ इशान से मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों परिवारों की सहमति से सगाई हो गई।

परिवार ने सगाई में सारी रस्में अदा की। 25 मई 2020 को शाहबाज घर आया और रिश्तेदारों से मिलाने की बात कहकर घर से लेकर गया था। जब भी मौका मिला शाहबाज ने शारीरिक संबंध बनाए। 8 फरवरी 2021 को शाहबाज ने मिलने बुलाया और एक रेस्टोरेंट में कॉफी पिलाई थी। जिसके बाद बेहोशी छाने लगी थी। होश आने पर खुद को कलियर के गेस्ट हाउस में पाया। जहां शाहबाज ने जल्द ही शादी करने की बात कहकर शारीरिक संबंध बनाए।

आरोप है कि कुछ समय बाद शाहबाज दिल्ली लेकर गया और वहां एक फ्लैट में रखा। लेकिन ब्यूटीशियन का काम सीखने के लिए जाने नहीं दिया। 24 फरवरी 2021 को फ्लैट पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और विरोध पर मारपीट की थी। इस बीच फोटो और वीडियो बनाए थे। विरोध करने पर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो को अपलोड करने की धमकी दी गई थी।

कुछ वक्त बाद शाहबाज रुड़की लेकर आया था। जिसके बाद परिजनों को मामले की जानकारी दी थी। 29 अगस्त को परिवार के लोग दिल्ली गए और शाहबाज के परिजनों से मिले। वहां शादी की तारीख तय करने की बात हुई थी। आरोप है कि शाहबाज के परिजनों ने कार और पांच लाख रुपये की डिमांड की थी।इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि शाहबाज उर्फ इशान को दुष्कर्म के मामले में रमेश नगर थाना कीर्ति नगर नई दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है।

मां शमशीदा और बहन रोशन निवासी गांव महमदाबाद थाना हल्दौर तहसील चांदपुर जिला बिजनौर के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं में मुकदमा है। जिसकी जांच चल रही है। गिरफ्तारी टीम में महिला उपनिरीक्षक प्रीति तोमर, कांस्टेबल हसन जैदी और अनिल शामिल रहे।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/