एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
युवक और युवती ने एक साथ फाँसी लगा कर की खुदकुशी , प्रेम प्रसंग का शक

   cgwebnews.in     506

युवक और युवती ने एक साथ फाँसी लगा कर की खुदकुशी , प्रेम प्रसंग का शक
देश
बूंदी 10 अक्टूबर 2021 - राजस्थान के बूंदी जिले में हिंडोली थाना क्षेत्र के ग्राम नेत के पाल का झोपड़ा में स्थित कुएं के पास एक युवक-युवती ने आत्महत्या कर ली. इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मामले को प्रेमप्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. आनन-फानन में हिंडोली पुलिस उपअधीक्षक एवं थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया।

हिंडोली थाना अधिकारी मुकेश मीणा ने बताया कि सुबह 7 बजे सूचना मिली कि ग्राम नेत पाल का झोपड़ा कुएं के पास एक युवक-युवती ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. सूचना पर पुलिस उपअधीक्षक श्यामसुंदर विश्नोई एवं थानाधिकारी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतार कर हिंडोली अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया।

परिजनों के अनुसार युवक ने कुएं पर गले में रस्सी का फंदा लगाकर पेड़ पर खुदकुशी की. लड़की का शव चुन्नी से फंदा लगाकर पानी में तैरता दिखा. दोनों बीती रात को घर से निकले थे. युवती कल रात साढ़े आठ बजे घर से निकली थी जो वापस नहीं पहुंची. युवक रात 12 बजे बाद घर से निकला था।

सुबह दोनों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. दोनों कॉलेज में पढ़ते थे और दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों का एक ही गोत्र होने से विवाह नहीं हो पा रहा था और कुछ दिन पूर्व लड़की की अन्य जगह सगाई होने के बाद परिजन उसका विवाह जल्दी करना चाहते थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था इस बारे में परिजनों को जानकारी नहीं होने की बात सामने आ रही है।

जांजगीर चाम्पा जिले के इस ब्लाक के लिए एक बुरी खबर , कोरोना के मध्येनजर कलेक्टर ने जारी किया यह आदेश ,,

जांजगीर चाम्पा जिले के कोविड 19 हॉस्पिटल में रिक्त बिस्तरों व संक्रमितों की वर्तमान स्थिति एक नजर में ,,

सक्ती ब्लाक में कोरोना का आतंक जारी , गुरुवार को 96 की टेस्ट में मिले इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि ,,

जांजगीर चाम्पा जिले से नाबालिग को अगवा कर पंजाब में जबरजस्ती शादी कराने वाले आरोपी गिरफ्तार ,,

विवाहिता द्वारा हथेली पर 'मैं बहुत परेशान थी' लिखकर फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में इसे किया गया गिरफ्तार ,,

राजधानी रायपुर में चार साल से लिव इन रिलेसनशिप मे रह रही महिला डॉक्टर , जब प्रेमी से कही शादी की बात तो रखी यह शर्त ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/