एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
छत्तीसगढ़ - माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार ब्रिज से नीचे गिरी , मौके पर ही 03 लोगो की मौत

   cgwebnews.in     498

छत्तीसगढ़ - माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार ब्रिज से नीचे गिरी , मौके पर ही 03 लोगो की मौत
दुर्ग
दुर्ग 10 अक्टूबर 2021 - डोंगरगढ़ से लौट रही कार हादसे का शिकार हो गई। उरला दामाद पारा के पास कार अनियंत्रित होकर ब्रिज से नीचे गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 5 की हालत गंभीर बनी हुई है। 2 घायलों को रायपुर किया रेफर किया गया है। कार में 8 लोग सवार थे। सभी डोंगरगढ़ माता के दर्शन कर वापस रायपुर लौट रहे थे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग के उरला दामाद पारा के पास कार हादसे में 3 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने इस घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

डोंगरगढ़ से रायपुर जा रही एक सफारी LX CG 13 UD 9900 जिनमें 8 लोग सफर कर रहे थे। सफर के दौरान अंडर ब्रिज उरला में गाड़ी की स्पीड ज्यादा होने की वजह से गाड़ी कंट्रोल से बाहर होकर ब्रिज के नीचे गिर गई। सफारी में कुल 8 लोग थे। गाड़ी ब्रिज में गिरने की वजह से 3 लोग की तत्काल मौत हो गई। बाकी 5 लोगो की स्थिति गंभीर देखी गई है। उनको दुर्ग के जिला अस्पताल में दाखिल किया गया है। 2 घायलों को रायपुर किया रेफर किया गया है।

मालखरौदा में शायद पहली बार मिल रहा है यह मौका , तो देर किस बात की पढ़े इस खबर को

भूपेश सरकार ने ठाना है , कोरोना को हराना है , छत्तीसगढ़ के 28 जिलो में से यह 15 जिले हुए कोरोना मुक्त , देखे नाम

जांजगीर चाम्पा जिले में सड़कों की दुर्दशा को लेकर जवाबदार अधिकारियों का किया गया श्राद्ध तर्पण

जांजगीर चाम्पा जिले के बेरोजगारों के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका , जिले में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन इस तारीख को

जांजगीर चाम्पा जिले के सभी फटाका विक्रेताओं के लिए कलेक्टर ने किया गाईड लाईन जारी , पढ़े पूरी खबर

शादी शुदा प्रेमिका के कई लोगो के साथ थे अवैध संबंध , पुराने प्रेमी ने बच्चो के सामने प्रेमिका और उसके पति की कर दी हत्या

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/