एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
04 छात्रो के कोरोना रिपोर्ट पोजेटिव आने से मचा हड़कंप , स्कूल को बंद करने का आदेश जारी

   cgwebnews.in     454

04 छात्रो के कोरोना रिपोर्ट पोजेटिव आने से मचा हड़कंप , स्कूल को बंद करने का आदेश जारी
देश
नैनीताल 10 अक्टूबर 2021 - कुछ दिन शांत रहने के बाद गरमपानी इलाके में फिर कोरोना की आहट सुनाई दी है. नैनीताल के रातिघाट स्कूल में 4 स्टूडेंट के कोविड पॉजिटिव आने के बाद स्कूल प्रबंधन अभिभावकों और छात्रों में हड़कंप मच गया है. हालांकि 2 दिनों के लिए स्कूल को बंद कर दिया गया है और सोमवार को स्कूल खोले जाने को लेकर निर्णय लिया जाएगा।

अब छात्रों के कोविड पॉजिटिव मिलने के बाद उनके परिजनों के सेम्पल लिये जा रहे हैं. दरलसल कुछ दिन पूर्व गरमपानी मुख्य बाजार में पांच कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद अब कोविड ने जीआईसी रातीघाट के चार नौनिहालों को जद में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि संक्रमित नौनिहालों के परिजनों की भी सैपलिंग की जाएगी. इसके लिए विशेष टीमें बना दी गई हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों स्कूल खुलने के बाद कोरोना नियमों का खुला उल्लंघन होने लगा है. मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कि जाने की लापरवाही अब भारी पड़ती नज़र आ रही है. वहीं, प्रशासन ने स्कूलों में गाइडलाइन के पालन का दावा किया है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शी बता रहे हैं कि पालन न के बराबर ही हो पा रहा है. कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है।

दो दिन पहले विद्यालय के छात्रों के कोरोना जांच नमूने जुटाए गए थे. जांच में चारों छात्र पॉजिटिव पाए गए. प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. सतीश पंत के अनुसार चारों नौनिहालों के परिजनों की कोरोना जांच के लिए विशेष टीमों का गठन कर दिया गया है. वहीं विद्यालय के अन्य स्टूडेंट्स की भी जांच की जाएगी. प्रधानाचार्य एसडी चौधरी के अनुसार शनिवार व रविवार विद्यालय में अवकाश है. उसके बाद उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद ही आगे विचार किया जाएगा।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/