एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
छत्तीसगढ़ - देवर ने की भाभी की हत्या , हत्या की वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

   cgwebnews.in     795

छत्तीसगढ़ - देवर ने की भाभी की हत्या , हत्या की वजह जान कर हो जाएंगे हैरान
बलौदा बाजार
बलौदाबाजार 08 अक्टूबर 2021 - बलौदाबाजार जिले के बिटकुली गाँव में एक महिला की हत्या उसके अपने ही देवर ने कर दी है। इस मामले में फरार आरोपी देवर को पुलिस ने धर दबोचा है। ग्राम बिटकुली निवासी अनिता खरे के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था, जिसकी वजह से वह अपने घर पर लहूलुहान हाल में मृत पड़ी थी। इसकी सूचना उसके पति रोहित कुमार खरे ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि महिला के सिर से खून बह रहा था। उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया था।

पुलिस ने जब मामले को लेकर घर वालों से पूछताछ की तो सभी सदस्य घर पर मिले, सिवाय देवर के। जब पुलिस ने पूछताछ को आगे बढ़ाया और देवर को लेकर बातें सामने आईं, तो शक की सुई देवर पर जाकर अटक गई। पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि मृतिका का देवर घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने संदेही देवर नरेन्द्र खरे की तलाश में ध्यान दिया और मुखबिर की सूचना पर आखिरकार उसे दबोच लिया। पकड़े जाने के बाद आरोपी नरेन्द्र खरे ने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि उसे अपनी भाभी की हरकतों पर संदेह था। उसे शक का वह जादू-टोना करती है, जिसे लेकर उनके बीच विवाद हुआ था और उसने गुस्से में आकर हमला कर दिया। 

सक्ती ब्लाक में कोरोना का कहर जारी तीन गाँव बना हॉट स्पॉट तो शहर के इन वार्डो से भी मिले इतने नए संक्रमित

प्रशासनिक लापरवाही , पोरथा और जर्वे बना कोरोना का नया हॉटस्पॉट , बाराद्वार भी है कतार में

रायपुर एयरपोर्ट में कोरोना ब्लास्ट , हुए कई कर्मचारी अधिकारी संक्रमित , कोई होम आईसोलेसन में तो कोई होस्पिटलाइज्ड

लॉक डाउन के दौरान नाबालिग भी उतरे शराब की कालाबाजारी में , एक नाबालिग भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार

पूरा छत्तीसगढ़ हुआ लॉक , प्रदेश के अंतिम जिले में भी आज से लगा ताला , आदेश जारी

18 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाने की मंजूरी , इस तारीख के लगाई जाएगी 18 प्लस को वैक्सीन

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/