एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
छत्तीसगढ़ - सड़क हादसे में घायल प्रधान आरक्षक की ईलाज के दौरान मौत

   cgwebnews.in     536

छत्तीसगढ़ - सड़क हादसे में घायल प्रधान आरक्षक की ईलाज के दौरान मौत
कोरबा
कोरबा 08 अक्टूबर 2021 - कोरबा जिले में पदस्थ पुलिसकर्मी की सड़क हादसे में मौत हो गई. तीन दिन पहले हुए इस सड़क हादसे में हालत नाजुक होने के कारण जिला अस्पताल से निजी अस्पताल में रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक हादसा कुसमुंडा थाना से लगे धरमपुर के पास का है, जहां प्रधान आरक्षक तस्लीम आरिफ 5 अक्टूबर को हरदी बाजार अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होकर लौट रहा था. तभी देर रात 2 बजे अपने घर बालको वापस आते समय कार अनियंत्रित हो गई और एक घर की दीवार जाकर टकरा गई।

आसपास के लोगों ने 112 को कॉल किया और जिला अस्पताल भर्ती किया गया. हालत नाजुक होने के कारण जिला अस्पताल ने प्रधान आरक्षक को निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया. जिसकी आज सुबह इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

सक्ती शहर में कोरोना का आतंक जारी , पुलिस थाना सहित 06 अलग अलग वार्ड से मिले इतने नए संक्रमित , पढ़े अधिकृत जानकारी

सक्ती ब्लाक में मंगलवार को गिरा कोरोना का ग्राफ , वजह जाँच कम ग्राफ कम , देखे आधिकारिक जानकारी

सक्ती शहर के एक और प्रतिस्ठित उद्योगपति ने कोरोना से हारा जंग , शहर में फैला मातम

कोरोना काल मे भी स्पर्श मल्टी स्पेसलिटी कोविड 19 हॉस्पिटल सक्ती हर पल , हर वक्त आपकी सेवा के लिए तत्पर

छत्तीसगढ़ के DSP ने हारी कोरोना से जंग , सिम्स में ली अंतिम सांस , DSP ने जांजगीर जिले में भी की थी कई बड़ी कार्यवाही

SP पारुल माथुर के प्रयास से जांजगीर चाम्पा प्रदेश में पहला जिला बना जँहा पुलिस के लिए अलग कोविड हॉस्पिटल बनाया गया , सुने पारुल माथुर को

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/