गांव में चल रहे देह ब्यापार के अड्डे पर पुलिस की दबिस , 03 युवती और 06 युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार / बाबा रामदेव को सुप्रीमकोर्ट से फिर पड़ी फटकार , माफीनामा हुआ खारिज , सुप्रीमकोर्ट पूछा यह सवाल / छत्तीसगढ़ - रेत में अचानक उभरी हनुमानजी की तश्वीर , बढ़ते जा रहा है तश्वीर का आकार , लोगो की उमड़ी भीड़ / छत्तीसगढ़ - नेताओं के साथ मंच पर बैठना सविता मैडम को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड / छत्तीसगढ़ - गैर मर्द के प्यार में पागल हुई पत्नी , प्रेमी के साथ मिलकर किया यह कांड / छत्तीसगढ़ - बड़े भाई और बड़ी बहन के शादी के दिन छोटे भाई ने लगाई फाँसी , शादी की खुशियां बदली मातम में / जांजगीर जिले के दूल्हे की कोरबा में पिटाई , फेरे से पहले खुल गया दूल्हे का राज , हुआ जमकर हंगामा  / छत्तीसगढ़ - चरणदास महंत को नही मिले प्रस्तावक , नामांकन फार्म में दस्तखत करना भी भूले , फार्म हुआ निरस्त / जगह जगह लगे पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ पोस्टर , पूछा दोषी कौन?? / 
एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने लिया हिरासत में , जाने वजह

   cgwebnews.in   

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने लिया हिरासत में , जाने वजह

17.99

महाराष्ट्र
मुंबई 03 अक्टूबर 2021 - नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने मुंबई (Mumbai) से गोवा (Goa) जा रहे एक क्रूज (Cruise) पर शनिवार शाम छापा मारकर ड्रग्‍स पार्टी करते 12 लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें 9 पुरुष और 3 लड़कियां शामिल हैं. इनमें सबसे बड़ा नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का है, जिनसे एनसीबी ने हिरासत में पूछताछ कर रही है. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आर्यन खान ने माना कि वह इस पार्टी का हिस्सा था उसने ये भी माना कि उससे गलती हुई।

सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की है. वहीं सूत्रों ने यह भी बताया कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने बेटे की हिरासत को लेकर मशहूर वकील सतीश मानशिन्दे से संपर्क किया है, जिनकी टीम फिलहाल एनसीबी दफ्तर में मौजूद है. हालांकि इस बारे में फिलहाल न तो एनसीबी और न ही शाहरुख खान की ओर से कोई आधिकारिक बयान आया है.

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में अभिनेता के बेटे ने बताया था कि उसे क्रूज पर केवल VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. उसे इस बात की बिल्‍कुल भी खबर नहीं थी कि क्रूज पर ड्रग्‍स पार्टी होने वाली है. सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने यह भी बताया कि क्रूज पर आने के लिए उनसे किसी भी तरह की कोई फीस नहीं ली गई थी और उन्‍हें पार्टी का केवल चेहरा बनाया गया था. हालांकि इसके बाद एनसीबी अधिकारियों ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया, जिसमें ड्रग्स चैट्स मिले. सत्रों के मुताबिक, इन चैट्स को लेकर जब सख्ती से सवाल किया गया तो उसने शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली.

अभी तक की जानकारी के मुताबिक इस पार्टी में शामिल होने के लिए 80 हजार रुपये तक की फीस ली गई थी. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक अभिनेता के बेटे के पास से भी कुछ ड्रग्स बरामद हुई है. एनसीबी की टीम अब अभिनेता के बेटे द्वारा दिए गए बयान को वेरिफाई कर रही है।

बता दें कि क्रूज पर ड्रग्‍स पार्टी के मामले में एनसीबी की टीम ने अब तक कुल 12 लोगों को हिरासत में लिया है. इसमें 9 लड़के और 3 लड़कियां शामिल हैं. ये लड़कियां दिल्ली के कुछ नाम बिजनेस मैन की बेटियां हैं.

मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज में पार्टी का आयोजन करने वाले आयोजनकर्ताओं को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने समन जारी किया है. NCB सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी को 6 लोगों ने मिलकर आयोजित किया था. सभी को 11 बजे NCB के सामने पेश होने को कहा गया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/