छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - दामाद ने ससुर को मारी गोली , वारदात के बाद आरोपी दामाद हुआ फरार / छत्तीसगढ़ में पूरी हुई मोदी की एक और गारंटी , केंद सरकार ने जारी की अधिसूचना / दूल्हा हुआ गिरफ्तार , दुल्हन की माँ की तलाश में जुटी पुलिस , देखते ही करेगी गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - प्रेमी की शादी में पँहुच गई प्रेग्नेंट प्रेमिका , काफी हंगामे के बाद हुआ यह फैसला / शमीम कबाड़ी के गोदाम में ब्लास्ट , दो मजदूरों की मौत , बम और रॉकेट लांचर के खाली खोखे बरामद / छत्तीसगढ़ - कुख्यात अपराधी तानाजी राव उर्फ मोनू राव एक साल के लिए तड़ीपार , कलेक्टर ने जारी किया आदेश / सक्ती - बुधवारी बाजार में खुलेआम हथियार लहराते सूरज गिरफ्तार , भेजा गया जेल / छत्तीसगढ़ - पोर्न VIDEO देख कर 24 साल के आरोपी ने 05 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार / छत्तीसगढ़ - बड़ा रेल हादसा , मालगाड़ी के 06 डिब्बे पटरी से उतरे , सुधार कार्य जारी / 
सेक्स रैकेट में पकड़ी गई थीं ये अभिनेत्रियां , सामने आई इनकी सच्चाई तो फैंस के पैरों तले जमीन खिसक गई

   cgwebnews.in   

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई थीं ये अभिनेत्रियां , सामने आई इनकी सच्चाई तो फैंस के पैरों तले जमीन खिसक गई

35.86

बॉलीवुड
मुम्बई 26 सितम्बर 2021 - मायानगरी में हर दिन न जाने कितने लोग अपने सपनों को साकार करना आते हैं लेकिन कई यहां की चकाचौंध में ऐसे खो जाते हैं कि गलत रास्ता अपना लेते हैं। जिंदगी में बड़े ब्रेक की तलाश में ये सितारे कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि उम्र भर इन्हें पछतावे के सिवा कुछ नहीं मिलता। जिस्मफरोशी के धंधे ने इस कदर अपना पांव पसारा है कि कई फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों को इस धंधे में लिप्त होने के बाद जेल की हवा तक खानी पड़ी है।

देह व्यापार में फंस चुकी हैं ये अभिनेत्रियां
चकाचौंध से भरी फिल्मी दुनिया में ऐसे कई मामले देखने को मिल चुके हैं, जिसमें एक्ट्रेसेस और मॉडल्स का सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं। जब दुनिया को इनके बारे में पता चला तो सभी हैरान रह गए। आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसस और मॉडल्स के बारे में बताएंगे जो फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमर से अलग देह व्यापार में फंस चुकी हैं। 

भुवनेश्वरी

आइटम-गर्ल और बी-ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री भुवनेश्वरी को चेन्नई में सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। भुवनेश्वरी को कई बार पुलिस से गिरफ्तार किया लेकिन कुछ समय बाद वो फिर इस रैकेट का हिस्सा बन गईं।

ऐश अंसारी

साल 2010 में साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश अंसारी भी सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थीं। बताया जाता है कि ऐश अंसारी से जुड़ा यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन ऑपरेट होता था। ऐश अंसारी शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ में काम कर चुकी हैं।

शर्लिन चोपड़ा 

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा 'कामसूत्र 3डी', वजह तुम हो, दिल बोले हडिप्पा, जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कुछ साल पहले उन्होंने खुद खुलासा किया था कि वह देह व्यापार का काम करती थीं। उन्होंने यह भी कहा था कि यह काम उनकी मजबूरी थी और उन्हें यह करना पड़ता था।

कैरोलिन मारिया

तमिल अभिनेत्री कैरोलिन मारिया को एक बार 5 सितारा होटल में पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। मारिया ने तमिल फिल्मों 'रेन' और 'वडाचलम' में मुख्य भूमिकाएं की हैं और चेन्नई में मॉडलिंग से जुड़ी रही हैं।

किन्नरा 

किन्नरा तेलुगु फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं। किन्नरा का नाम एक बड़े सेक्स रैकेट में आ चुका है। कहा यह भी जाता है कि किन्नारा ने कई प्रोडयूसर्स और डायरेक्टर्स को इसका प्रलोभन देकर फिल्मों में कई रोल हथियाए थे।

सीमा

छोटे रोल निभाने के लिए जानी जाने वाली सीमा को 2009 में पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में पकड़ा था।

संगीता बालन

साउथ की फेमस एक्ट्रेस संगीता बालन को जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त होने की वजह से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। संगीता पर आरोप था कि वह पानायुपर के प्राइवेट रिजॉर्ट में चल रहे सेक्स रैकेट में शामिल थीं। संगीता सन टीवी के पॉपुलर टीवी शो 'वानी रानी' से पॉपुलर हुई थीं।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/