एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है

   cgwebnews.in     645

कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है
बॉलीवुड
मुम्बई 25 सितम्बर 2021 - साल 2000 में शेफाली जरीवाला ने 'कांटा लगा' गाने से करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस का मानना है कि फिल्ममेकर्स उनमें एक नई लाइट देख रहे हैं. एक्टिंग का टैलेंट देख पा रहे हैं. केवल उनके लुक्स पर ही फोकस नहीं कर रहे हैं. शेफाली जरीवाला के पास कई प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं, जिन्हें करने के बारे में एक्ट्रेस फिलहाल सोच-विचार कर रही हैं. बता दें कि शेफाली जरीवाला फिटनेस को लेकर काफी जागरुक रहती हैं. जिस तरह का काम उनके पास आ रहा है, उसके लिए फिट होना बेहद जरूरी है।

शेफाली जरीवाला कहती हैं मुझे कुछ महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए मिल रहे हैं. इससे पहले तो मुझे केवल ग्लैमरस रोल्स ही करने के लिए मिलते थे. मैं खुद को अब और ये चीजें करते नहीं देखती हूं जो मैं कर चुकी हूं. अब मैं नहीं जानती कि चीजें मेरे लिए बदली कैसे, लेकिन जैसे भी बदलीं बेहद खूबसूरती से बदली हैं. फिल्ममेकर्स मेरे में भरोसा दिखा रहे हैं, मेरी आंखों में टैलेंट देख रहे हैं, अब उन्हें बॉडी से कोई मतलब नहीं है. जिस तरह के किरदार निभाने के लिए मेरे पास ऑफर आ रहे हैं, वह बेहद अलग हैं।

शेफाली जरीवाला का कहना है कि ओटीटी स्पेस के चलते ही चीजों में बदलाव देखने को मिल रहे हैं. शेफाली जरीवाला कहती हैं कि वेब की दुनिया ने मेरे लिए कई विकल्प ओपन करे हैं. मैं हर महीने अब शूटिंग कर रही होती हूं. जो भी किरदार मैं निभा रही हूं, वह बेहद खूसूरत है. कहानी बहुत अलग है. इस तरह की स्क्रिप्ट्स का मैं हिस्सा हूं, मेरे लिए यह बड़ी बात है।

बता दें कि शेफाली जरीवाला इस समय दो प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. ओटीटी की दुनिया में वह जल्द ही कदम रखने जा रही हैं. शेफाली जरीवाला को आप जल्द ही 'रात्री के यात्री' सीजन 2 में देखेंगे. इसके अलावा वह एक वेब सीरीज में ग्लैमरस अवतार में नजर आने वाली हैं. शेफाली जरीवाला इस समय सेट पर वापस जाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, वह भी पेंडेमिक के समय में।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/