एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित

   cgwebnews.in     421

जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित
जशपुर
जशपुर 25 सितम्बर 2021 - मूक बधिर लड़कियों के छात्रावास में नाबालिग बच्चियों से रेप और छेड़छाड़ के आरोपी केयर टेकर और चौकीदार को पुलिस ने आज जेल भेज दिया। वहीं घटना के दौरान हॉस्टल से गायब छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर महादेव कावरे ने निलंबित भी कर दिया है। 

बता दे की दिव्यांग लड़कियों के हॉस्टल में 22 सितंबर की रात शराब के नशे में केयर टेकर और चौकीदार ने हैवानियत की पराकाष्ठा कर दी। उनकी ड्यूटी थी कि मूक-बधिरों बच्चियों की सुरक्षा करने की। लेकिन वे शैतान बन बैठे। 

घटना जशपुर के राजीव गांधी शिक्षा मिशन छात्रावास की है। घटना की रात छात्रावास अधीक्षक संजय राम भी हॉस्टल से गायब थे। जानकारों का कहना है कि छात्रावास अधीक्षक अगर हॉस्टल में होते तो यह घटना नहीं होती। अधीक्षक के गायब रहने से दोनों आरोपियों का हौसला बढ़ा। 

सूत्रों के हवाले से खबर हैं की हास्टल अधीक्षक हॉस्टल से अक्सर गायब रहते हैं 22 सितंबर की रात भी ऐसा ही हुआ। केयर टेकर और चौकीदार ने रात में शराब और मुर्गा की पार्टी की नशा जब सिर चढ़कर बोलने लगा तो दोनों में हैवानियत जाग गई। और बोल, सुन नहीं पाने वाली बच्चियों के कमरे की ओर चल दिए। 

दोनों ने हॉस्टल में इतना उत्पात मचाया कि लड़कियां दुबक कर किसी तरह जान बचाई लेकिन आधा दर्जन बच्चियां इनकी चपेट में आ गई। एक के साथ रेप किया गया बाकी पांच के साथ छेड़छाड़ की गई बच्चियों की चीख-पुकार सुनकर महिला स्वीपर आई तो दोनों ने उसे बाथरुम में बंद कर फरार हो गए। 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/