सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / छत्तीसगढ़ - पति के चरित्र पर शक करना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने दी खौफनाक मौत  / छत्तीसगढ़ - झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर , मेमू लोकल सहित 27 ट्रेने दो दिनों के लिए रद्द , देखे ट्रेनों के नाम और नंबर / जांजगीर लोकसभा में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका , जिला पंचायत के सभापति सहित कई दिग्गज भाजपा में हुए शामिल / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रक ने स्कुटी सवारो को मारी टक्कर , हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - निर्वाचन प्रशिक्षण से गायब रहना दो शिक्षको को पड़ा भारी , हुए सस्पेंड / छत्तीसगढ़ - CMO ने चुनाव कार्य के लिए आये रुपयों को किया हजम , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / जांजगीर में गरजे CM विष्णुदेव साय , कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी / छत्तीसगढ़ - नक्सलियों के गढ़ से चुनाव करा कर सुरक्षित लौटे कर्मचारी , अधिकारियों ने किया जोरदार स्वागत / 
रायपुर रेलवे स्टेशन में बीजेपी नेता छगन मुंदडा की पिटाई , महिला यात्री से बदसलूकी करने का आरोप

   cgwebnews.in   

रायपुर रेलवे स्टेशन में बीजेपी नेता छगन मुंदडा की पिटाई , महिला यात्री से बदसलूकी करने का आरोप

65.64

रायपुर
रायपुर 19 सितम्बर 2021 - रायपुर रेलवे स्टेशन में बीजेपी नेता छगन मुंदडा की पिटाई करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक महिलाओं से ट्रेन में सफर करने के दौरान विवाद हुआ था वही महिलाओं ने छगन मुंदडा द्वारा रेलवे स्टेशन पर अपने गुर्गों को मारपीट के लिए बुलाने का आरोप लगाया है।

भारी सुरक्षा के बीच भाजपा कार्यकर्ताओं ने छगन मुंदडा को जीआरपी थाना पहुँचाया।

जानकारी के अनुसार महिला यात्री अपने परिवार के साथ यात्री कर रही थी. उसके साथ छगन मुंदडा द्वारा मारपीट की गई. और आरोप है की छगन मुंदडा के कार्यकर्ताओ के द्वारा रायपुर स्टेशन में महिला यात्री और उनके परिवार के साथ मारपीट की गई है और राजनितिक दवाब चलते अपराध दर्ज नहीं किया गया. और छगन लाल मुंदडा को जीरपी पुलिस बचाती दिखी। बीजेपी के पूर्व मंत्री द्वारा हस्तक्षेप के बाद छगन मुंदडा के खिलाफ किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई नहीं की गई. और पीड़ित परिवार को धमकाया गया।

विवाद की शुरुआत नागपुर स्टेशन से हुई जनपद अध्यक्ष देवभोग नेहा सिंघल ने कुछ सामान छगन लाल के तरफ रख दिया था. जिससे मुंदडा अपने गुस्से के कारण आपे से बाहर हो गए. और गाली -गलौज कर नेहा सिंघल के साथ मारपीट किया। 

जिसकी शिकायत पीड़िता नेहा सिंघल ने नागपुर जीआरपी को दी. रायपुर स्टेशन पहुंचते ही छगन लाल मुंदडा ने अपने सर्मथक और कार्यकर्ताओ को बुला रखे थे, जो स्टेशन पर नेहा सिंघल के पिता दिलीप अग्रवाल और उनके पुत्र नेहा एव उसके पति को लेने आये थे, उसके साथ भी धक्का-मुक्की और मारपीट की गई। 

दोनों पक्षों द्वारा भारी तनाव और दबाव को देखते हुए मुंदडा परिवार को झुकना पड़ा. और आपसी रजिनामा कर मामले को सुलझाने की कोशिश की गई यह जानकारी पीड़िता के पिता दिलीप अग्रवाल ने जनता से रिश्ता को फोन पर जानकारी मांगने पर दी।

इस मामले में जीआरपी थाना प्रभारी R K बोरछा ने बताया कि किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज नहीं करवाने की जानकारी दी गयी है। 

आपको बता दे कि भाजपा नेता छगन मुंदडा अपने परिवार समेत अहमदाबाद-पूरी एक्सप्रेस के बी-2 और बी-4 बोगी में सूरत से आ रहे थे। इसी दौरान T T ने नेहा को सीट दी तो जिस पर मुंदडा का सामान रखा हुआ था जिसको हटाने पर विवाद हुआ लेकिन ट्रेन में सफर कर रहे लोगों ने मामला शांत करा दिया जिसके बाद महिलाओं ने छगन मुंदडा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने राजधानी रायपुर पहुँचते ही देख लेने की धमकी देते हुए अपने गुर्गों को रायपुर रेलवे स्टेशन बुला कर रखा था लेकिन मुंदडा का यह दाँव उल्टा पड़ गया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/