छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट , नेपाली युवती सहित पांच लड़किया गिरफ्तार

   cgwebnews.in     476

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट , नेपाली युवती सहित पांच लड़किया गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश
लखनऊ 15 सितम्बर 2021 - लखनऊ के गाजीपुर स्थित प्राइम प्लाजा में द ज्वॉय बाड़ी मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा था। गाजीपुर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर सेक्स रैकेट चलाए जाने की भनक तक पुलिस को नहीं थी। 

मंगलवार को उत्तरी जोन की टीम ने प्लाजा पर छापा मारा। जहां से नेपाली युवती समेत पांच लड़कियों को पकड़ा गया। साथ ही एक युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान ही कई युवक छत के रास्ते से भागने में सफल हो गए। जिन्हें पुलिस तलाश रही है। 

एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा के मुताबिक प्राइम प्लाजा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर शाम चार बजे करीब छापा मारा गया था। प्लाजा में चल रहे द ज्वॉय बाड़ी मसाज में अनैतिक काम होने की पुष्टि हुई। जिसके आधार पर नेपाल, सीतापुर, देवरिया, अलीगंज और मड़ियांव की रहने वाली युवतियों को महिला पुलिस की मदद से पकड़ा गया।

एसीपी के अनुसार सीतापुर निवासी आरिफ को भी गिरफ्तार किया गया है। मसाज पार्लर का संचालक अभिलाष तिवारी करवा रहे थे। जिन्हें पुलिस तलाश रही है। एसीपी के मुताबिक प्लाजा में ऑफिस और दुकानों के साथ ही कुछ फ्लैट भी हैं। जहां परिवार रहते हैं। द ज्वॉय में होने वाली गतिविधियों के कारण स्थानीय लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। पूछताछ में यह भी पता चला कि नेपाल से युवती को इसी काम के लिए बुलाया गया था। उसे संचालकों ने गुड़ंबा में कमरा किराए पर लेकर दिया था। जहां वह रह रही थी। इंस्पेक्टर गाजीपुर के अनुसार युवतियों और आरिफ के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।
मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट , नेपाली युवती सहित पांच लड़किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में कोरोना का आतंक जारी , 146 मौतो के साथ बुधवार को हुई इतने नए संक्रमितों की पहचान , देखे मेडिकल बुलेटिन

सक्ती शहर में कोरोना ने तोड़ा 55 दिनों का रिकार्ड , आज 222 की जाँच में मिले इतने नए संक्रमित

कोविड हॉस्पिटल में दुष्कर्म की शिकार हुई महिला की मौत , मृतिका की बेटी ने लगाए कई गंभीर आरोप , अब मामले की होगी मजेस्ट्रीयल जाँच

सक्ती ब्लाक में बुधवार को कोरोना का क्या रहा चाल , कितने हुए टेस्ट और कितने मिले संक्रमित , देखे अधिकृत जानकारी

राजधानी रायपुर में पदस्थ प्रधान आरक्षक की पत्नी ने किया फाँसी लगा कर खुदकुशी का प्रयास , ईलाज जारी

12th के छात्रों के लिए बड़ी खबर , 12th की परीक्षा को लेकर छत्तीसगढ़ के स्कूल शिक्षा मन्त्री ने दिया यह बयान

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/