छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
बस और कार में जबरदस्त टक्कर से कार में लगी आग , कार सवार 05 लोग जिंदा जले

   cgwebnews.in     438

बस और कार में जबरदस्त टक्कर से कार में लगी आग , कार सवार 05 लोग जिंदा जले
झारखंड
रामगढ़ 15 सितम्बर 2021 - रामगढ़  जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र में मुरबंदा लारी के पास एक बस और कार में आमने-सामने टक्कर हो गई. बुधवार को हुई इस भीषण टक्कर में बस कार पर चढ़ गई. इसके बाद दोनों वाहनों से आग की लपटें उठनें लगीं. इस हादसे में कई लोग वाहनों में फंस गए. कार में पांच लोग सवार थे, जो जिंदा जल गए. सभी बिहार के बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना पर राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक रामगढ़ बोकारो NH 23 मार्ग पर लारी स्थित आवासीय विकलांग स्कूल के पास बुधवार की सुबह करीब आठ बजे एक यात्री बस व कार में सीधी टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में कार सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई।

वहीं, बस में बैठे दर्जनों यात्री घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक महाराजा नामक यात्री बस रामगढ़ से धनबाद जा रही थी. वहीं, हादसे में वैगन आर कार पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई है. वे सभी लोग बिहार के थे. हालांकि बस के अगले हिस्से में आग लगते ही अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना के बाद अफरा-तफरी में सवार यात्री बस से उतर कर किसी तरह से जान बचाई.घटना के वक्त यहां जोरदार बारिश हो रही थी. बारिश की वजह से मौके पर घटनास्थल पर स्थानीय लोग सामने नहीं आ पा रहे थे. घटना की सूचना पाकर रजरप्पा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विपिन कुमार सदल-बल मौके पर पहुंच गए. धू-धू कर जलते बस में लगी आग पर काबू पाने के लिए रामगढ़ से दमकल टीम को बुलाया गया है. घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमी हुई है।

पुलिस के अनुसार बस कार के उपर चढ़ गयी और कार में आग लग गई, जिससे उसमें बैठे एक लड़के एवं दो महिलाओं समेत सभी पांच लोगों की जलकर मौत हो गयी. रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि सुबह लगभग आठ बजे एक वैगन आर कार की दूसरी तरफ से आ रही बस से रामगढ़ जिले के रजरप्पा पुलिस थाना क्षेत्र में गोला-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर मुरबंदा लारी के निकट आमने सामने की भीषण टक्कर हो गयी. बस कार के उपर चढ़ गयी. कार में सवार सभी पांच लोग वहीं बुरी तरह फंस गये. थोड़ी ही देर बाद कार में आग लग गयी और एक लड़के एवं दो महिलाओं समेत सभी पांच लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गयी. दुर्घटना में मारे गये लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल गये हैं कि उनकी पहचान मुश्किल हो गया है।

पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि सभी शवों को अंत्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है.उन्होंने बताया कि वैगन आर के पूरी तरह जल जाने के कारण गाड़ी की पंजीकरण संख्या के अलावा अन्य विवरण नहीं मिल सका है. गाड़ी पटना के आलोक रौशन के नाम पंजीकृत है. मृतकों की पहचान एवं अन्य कार्रवाई के लिए पटना पुलिस से संपर्क किया गया है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/