छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
डम्फर ने बाईक सवार को मारी टक्कर , हादसे में भाई बहन की मौत , गाँव मे पसरा मातम

   cgwebnews.in     383

डम्फर ने बाईक सवार को मारी टक्कर , हादसे में भाई बहन की मौत , गाँव मे पसरा मातम
उत्तर प्रदेश
इटावा 15 सितम्बर 2021 - इटावा जिले में जसवंतनगर कोतवाली क्षेत्र के हरकूपुर गांव के पास सड़क पर खड़े बाइक सवार भाई-बहन को पीछे से डंपर में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। जबकि उनका पारिवारिक भाई घायल हो गया। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर जानकारी परिजनों को दी। गढ़ी जालिम गांव निवासी रामविलास बघेल गांव में कंपाउंडर है। उनकी बेटी राखी (21) बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा व बेटा हिमांशू (18) कक्षा नौ का छात्रा था। बड़ा बेेटा रिषी इटावा शहर स्थित एक डॉक्टर के पास प्रैक्टिस करता है।

मंगलवार दोपहर राखी अपने भाई हिमांशू के साथ रायपुर स्थित आईटीआई में प्रवेश के लिए फार्म खरीदने बाइक से आई थी। फार्म लेकर लौटते समय वह हरकूपुर गांव के पास सड़क पर खड़े होकर कुरसेना गांव निवासी पारिवारिक भाई राजकमल का इंतजार करने लगे। उसके आते ही वह बात करने लगे। इस बीच छिमारा रोड से जसवंतनगर की तरफ जा रहे तेज रफ्तार डंपर ने तीनों को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैफई ले गई। जहां पर राखी व हिमांशू की मौत हो गई। जबकि राजकमल की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बाइक व मोबाइल के आधार पर मृतकों की पहचान कर जानकारी परिजनों को दी। हादसे की सूचना पर रामविलास के घर में कोहराम मच गया। परिजन रोते-बिलखते सैफई पहुंचे। कोतवाली प्रभारी अमर पाल सिंह ने बताया कि हादसा कर भागे डंपर व चालक की तलाश की जा रही है। 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/