छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
पत्नी का अवैध संबंध बना पति की हत्या की वजह , पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर दी खौफनाक मौत

   cgwebnews.in     511

पत्नी का अवैध संबंध बना पति की हत्या की वजह , पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर दी खौफनाक मौत
देश
बेंगलुरु 15 सितम्बर 2021 - कर्नाटक के तुमकुर जिले के बाडिहाली क्षेत्र में अपराध का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। यही नहीं पत्नी के प्रेमी ने शख्स के सिर पर बड़ा पत्थर गिरा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। ये घटना रविवार की है।

मृतक की पहचान नारायणप्पा (52) के रूप में हुई है, जो एक निजी कंपनी में इलेक्ट्रीशियन के रूप में कार्यरत था। वहीं मजदूरी करने वाली उनकी पत्नी अन्नपूर्णा (36) का कथित तौर पर रामकृष्ण (35) नाम के एक पेंटर के साथ अफेयर चल रहा था। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार नारायणप्पा और अन्नपूर्णा में अक्सर रामकृष्ण के साथ उसके अफेयर लेकर झगड़ा भी होता था। ऐसा ही एक विवाद रविवार को दंपति के बीच छिड़ गया। बहस के दौरान अन्नपूर्णा ने गुस्से में आकर नारायणप्पा पर वह पेट्रोल डाल कर आग लगा दी जिसे उसने लकड़ी जलाने के लिए एक बोतल में रखा था। 

रिपोर्ट के मुताबिक घटना के दौरान रामकृष्ण भी मौके पर मौजूद था। आग की लपटों से बुरी तरह घिरने के बाद नारायणप्पा घर से बाहर निकल भागा। आग बुझाने के लिए वह पास के नाले में गिर गया। वह जब नाले से बाहर आने का प्रयास कर रहा था, तभी रामकृष्ण ने उनके सिर पर एक बड़ा पत्थर गिरा दिया, जिससे सिर में गंभीर चोटें आईं और तत्काल मौत हो गई।

घटना के बाद पुलिस ने अन्नपूर्णा और रामकृष्ण को गिरफ्तार कर लिया है। घटना उस वक्त हुई जब दंपति की तीन नाबालिग बेटियां घर में ही मौजूद थीं। 14 साल की सबसे बड़ी बेटी ने अपने पिता की हत्या होते हुए देखी जबकि दो अन्य बेटियां बेटियां कमरे में थीं। इन दोनों बेटियों की उम्र 12 साल है और वे जुड़वां हैं।

शादी में बैण्ड बजा कर रुपये कमा सके इसके लिए वकील की मदद से करते थे यह फर्जी काम , लेकिन चढ़ गए पुलिस के हत्थे

पूर्व CM रमन सिंह से पुलिस करेगी पूछताछ , FIR के बाद पुलिस ने भेजा नोटिस , 24 मई को इन चार सवालों को लेकर पुलिस पहुंचेगी पूर्व मुख्यमंत्री के घर

छत्तीसगढ़ के शिक्षा विभाग में अनुकंपा नियुक्ति की प्रक्रिया तेज , DPI ने सभी DEO को जारी किया यह आदेश

मटन , चिकन मंगाने और खुले आम रिश्वत मांगने के आरोप में घिरी SDM ज्योति बबली मैडम का बगीचा से ट्रांसफर

छत्तीसगढ़ में एक पति की शर्मनाक करतूत , पत्नी को नीचा दिखाने के लिए किया ऐसा काम जिसे जानकार हो जाएंगे हैरान

छत्तीसगढ़ में कम हो रहा है कोरोना का रफ्तार , शुक्रवार को मिले मात्र इतने संक्रमित , देखे मेडिकल बुलेटिन

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/