छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
जीनत ब्यूटी पार्लर में चल रहा था सैक्स रैकेट पुलिस ने मारा छापा , ब्यूटी पार्लर की संचालिका ज़िया मौके से से हुई फरार

   cgwebnews.in     507

जीनत ब्यूटी पार्लर में चल रहा था सैक्स रैकेट पुलिस ने मारा छापा , ब्यूटी पार्लर की संचालिका ज़िया मौके से से हुई फरार
उत्तर प्रदेश
मेरठ 15 सितम्बर 2021 - यूपी के मेरठ ज‍िले में पुल‍िस ने बड़ी कार्यवाही की है। पुल‍िस ने थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। मोहल्ले वासियों की सूचना पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है। हालांक‍ि मौके से सेक्स रैकेट चलाने वाली संचालिका फरार हो गई। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया। पुलिस इस रैकेट में शामिल बाकी सदस्यों की धरपकड़ कर रही है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुल‍िस के अनुसार, पूरा मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मजीद नगर का है। जहां तैयब वाली गली में जीनत ब्यूटी पार्लर की आड़ में ज़िया नाम की महिला सेक्स रैकेट चला रही थी। इसी को लेकर मोहल्ले वासियों ने जब नजर रखनी शुरू की तो देखा कि ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है। इसी को लेकर मोहल्ले वासियों ने जमकर हंगामा किया और थाना लिसाड़ी गेट के इंस्पेक्टर को कॉल करके सेक्स रैकेट की सूचना दी। इसके बाद थाना लिसाड़ी गेट पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को हिरासत में ले लिया। लेकिन मौके से सेक्स रैकेट संचालिका ज़िया मौके से फरार हो गई।

पार्षद की अगुवाई में लोगों ने पुलिस से शिकायत
थानाध्यक्ष ने बताया कि मोहल्ले वासियों के साथ क्षेत्र के पार्षद ने सेक्स रैकेट की सूचना दी थी। इसके आधार पर छापेमारी की गई। एक युवक को हिरासत में लिया गया है। पार्षद तैयब ने बताया कि क्षेत्र के लोगों में इस कृत्य से काफी रोष था। लोग उनसे शिकायत करते थे। वहीं पकड़े गए युवक से इस मामले में पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष रामसंजीवन यादव ने बताया कि इस रैकेट की सूचनाएं मिल रही थी। क्षेत्र के लोगों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सक्ती शहर और ब्लाक में शुक्रवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

मालखरौदा थाना क्षेत्र से लापता नाबालिग सक्ती से बरामद , सक्ती निवासी ने शादी का झाँसा दे कर बंधक बना के कर रहा था रेप

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , अन्नपूर्णा राईस मिल सहित 32 राईस मिलर्स को कलेक्टर ने किया कारण बताओ नोटिस जारी

छत्तीसगढ़ में शर्मनाक घटना , शादी समारोह में गई नाबालिग के साथ 05 लोगो ने किया गैंगरेप

छत्तीसगढ़ के पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में कोरोना ब्लास्ट , ट्रेनिंग सेंटर सील , कलेक्टर ने बुलाई हाई लेबल की मीटिंग

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसा , ट्रक की चपेट में आ कर बाईक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/