छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
देश मे बड़ी आतंकी साजिश नाकाम , बड़े शहरों में विस्फोट की थी तैयारी , पढ़े पूरी खबर और रहे चौकन्ना

   cgwebnews.in     224

देश मे बड़ी आतंकी साजिश नाकाम , बड़े शहरों में विस्फोट की थी तैयारी , पढ़े पूरी खबर और रहे चौकन्ना
नई दिल्ली
नई दिल्ली 14 सितम्बर 2021 - दिल्ली की स्पेशल सेल ने आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक को कोटा से, दो को दिल्ली से और तीन को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन सभी का संबंध ISI और अंडरवर्ल्ड से है। इनमें से दो आतंकियों की ट्रेनिंग पाकिस्तान में होने की बात भी पता चली है। पुलिस ने इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक भी बरामद किये हैं। 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने यूपी एटीएस के साथ प्रयागराज में छापेमारी कर तीन को गिरफ्तार किया। ये लोग प्रयागराज के करेली में डेरा डाले हुए थे। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक ये सभी आतंकी देश के अलग अलग शहरों में बड़ी साजिश रच रहे थे और आने वाले समय में देश भर में धमाके और लोगों की हत्या करने की प्लानिंग में जुटे थे। स्पेशल सेल और यूपी एटीएस ने इन्हें किसी तरह की कार्रवाई करने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया और इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए 6 आतंकियों में से दो ने पाकिस्तान जाकर इसी साल ट्रेनिंग करके वापस आए हैं। स्पेशल सेल के मुताबिक, केंद्रीय एजेंसी से भारत के कुछ प्रमुख शहरों में आतंकी घटनाएं किए जाने की साजिश का इनपुट मिला था, जो कि बॉर्डर के उस पार से प्रायोजित है। जांच में पता चला कि ये कई राज्यों में फैला एक काफी बड़ा नेटवर्क है। इसी के मद्देनजर कई राज्यों में छापेमारी की गई और इन्हें गिरफ्तार किया गया।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/