छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
इस बार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने दिखाया अपना वो प्राइवेट चीज जिसे देख कर फैन्स के उड़े होश , आप भी संभल कर देखे परिणीति का

   cgwebnews.in     715

इस बार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने दिखाया अपना वो प्राइवेट चीज जिसे देख कर फैन्स के उड़े होश , आप भी संभल कर देखे परिणीति का
बॉलीवुड
मुम्बई 14 सितम्बर 2021 - बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. परिणीति आए दिन अपने लुक्स और फैशन को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में परिणिती ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह अपना शू कलेक्शन दिखाती नजर आ रही हैं. परिणीति के इतने बड़े शू कलेक्शन को देखकर फैंस भी बेहद हैरान हैं।

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. परिणिती को जूतों का बेहद शौक है. जो इन तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है. वह लगभग हर ब्रांड के जते पहने हुए देखी जा चुकी है. एक्ट्रेस को बहुत बार अलग-अलग जूतों में भी स्पॉट किया गया है।

परिणिती अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इन्हीं तस्वीरों और वीडियोज के जरिए वह अपने रूटीन और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं. फैंस भी परिणिती को जमकर फॉलो करते हैं. साथ ही उनकी तस्वीरों पर जमकर अपने रिएक्शन भी देते हैं. एक्ट्रेस को ना सिर्फ जूतों का बल्कि कपड़ो का भी बेहद शौक है. वह कभी बिकिनी फोटो शेयर करती हैं तो कभी अपना फिट अवतार फैन्स को दिखाती हुई नजर आती हैं. वहीं परिणीति अपने फोटोशूट्स भी खूब शेयर करती हैं।

परिणिती ने कुछ समय पहले भी अपना एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो फैन्स को अपने एब्स दिखाती हुई नजर आ रही थी. परिणीति चोपड़ा का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था. फैंस को एक्ट्रेस का ये वीडियो इतना पसंद आया था कि उन्होंने जमकर इस वीडियो पर अपना प्यार बरसाया था. इस वीडियो पर हजारों की तादाद में लाइक्स और कमेंट किए गए थे. साथ ही उन्हें स्ट्रांग वुमन और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट भी किए जा रहे थे।

जहां परिणिती की एक्टिंग स्किल्स बेहद कमाल की है. वहीं उनके फैशन स्टाइल का भी कोई जवाब नहीं है. परिणीति अक्सर अपने स्टाइल को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. उनके वार्डरोब में इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक कई बेहतरीन आउटफिट्स भी मौजूद हैं. अब इस लुक को ही ले लीजिए जिसमें उन्होंने ग्रे कलर का पैंट सूट पहना है. इस लूज पैंट स्टाइल में परिणीति यकीनन काफी अलग लग रही है. अपने लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए परिणीति ने व्हाइट स्नीकर्स भी कैरी किए हुए है. वहीं सटल मेकअप और वेवी हेयर्स से परिणीति ने अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है।

बता दें कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' (ladies versus ricky behl) से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें उन्होंने डिम्पल चड्ढा का किरदार निभाया था. उसके बाद उन्हें इश्कजादे, शुद्ध देसी रोमांस, केसरी जैसी कई फिल्मों में देखा गया जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था. परिणीति की लगभग दो साल के गैप के बाद तीन फिल्में एक साथ रीलीज हुई है. जिनमें ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘सायना’ और ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ शामिल है. हालांकि परिणीति की तीनों ही रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. गौरतलब है कि परिणीति जल्दी ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगी.
इस बार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने दिखाया अपना वो प्राइवेट चीज जिसे देख कर फैन्स के उड़े होश , आप भी संभल कर देखे परिणीति का इस बार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने दिखाया अपना वो प्राइवेट चीज जिसे देख कर फैन्स के उड़े होश , आप भी संभल कर देखे परिणीति का

छत्तीसगढ़ में कम हो रहा है कोरोना का कहर , बुधवार को मिले मात्र इतने नए संक्रमित , देखे मेडिकल बुलेटिन

सक्ती रेलवे स्टेसन के पास नाबालिग से रेप , शादी का झाँसा दे कर भगा ले गया था आरोपी , उत्तरप्रदेश से आरोपी गिरफ्तार

विधायक बृहस्पत सिंह पर हुए हमला मामले के आरोपी जनपद उपाध्यक्ष को मिली जमानत , जमानत मिलने के बाद कही यह बड़ी बात

हाई टेंसन वायर की चपेट में आया ट्रैक्टर , करंट लगने से पिता पुत्र की मौत , और एक की हालत गंभीर

सक्ती शहर और ब्लाक में बुधवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

नाबालिग ने जिस पर लगाया था रेप और अपहरण का आरोप ,18 साल की होते ही उसी के साथ कर ली शादी

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/