छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
छत्तीसगढ़ में आने वाले 24 घंटे इन 14 जिलों के लिए भारी , रेड अलर्ट जारी

   cgwebnews.in     903

छत्तीसगढ़ में आने वाले 24 घंटे इन 14 जिलों के लिए भारी , रेड अलर्ट जारी
रायपुर
रायपुर 13 सितम्बर 2021 - मौसम विभाग ने प्रदेश में बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है, अगले 24 घंटे के लिए अलर्ट जारी किया गया है, मौसम विभाग ने प्रदेश के 14 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। 

इसके साथ ही आकाशीय बिजली गिरने की भी आशंका जताई है। इधर अलर्ट जारी होने के बाद से ही कवर्धा जिले में भारी बारिश शुरू हो गई है, तेज हवा और गरज के साथ जिले में बारिश हो रही है। इसके पहले आज सुबह ही मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया था और प्रदेश में कई जगहों पर बाढ़ को लेकर भी चेतावनी जारी की है। 

मौसम विज्ञान विभाग ने बताया कि दबाव का क्षेत्र अगले 48 घंटों में पश्चिम-उत्तर पश्चिम दिशा में उत्तर ओड़िशा, उत्तर छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की ओर बढ़ सकता है। विभाग ने ओड़िशा के संबलपुर, देवगढ़, सोनपुर और बारगढ़ के लिए 'रेड' चेतावनी जारी की है जिसका मतलब है कि इन स्थानों पर भारी से बेहद भारी और अत्यधिक भीषण बारिश हो सकती है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/