जांजगीर चाम्पा - 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों के लिए कलेक्टर ने यह आदेश किया जारी  / गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / 
नाबालिग के साथ रेलवे आवास में रेप , शिकायत दर्ज कराने के लिए मासूम को करनी पड़ी मशक्कत

   cgwebnews.in     482

नाबालिग के साथ रेलवे आवास में रेप , शिकायत दर्ज कराने के लिए मासूम को करनी पड़ी मशक्कत
महाराष्ट्र
उल्हासनगर 13 सितम्बर 2021 - महाराष्ट्र से 15 साल की नाबालिग के रेप की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। रेलवे पुलिस के मुताबिक लड़की शिरडी से लौट रही थी तभी आरोपी ने उसे पकड़ लिया और रेलवे परिसर से थोड़ी ही दूर एक रेलवे आवास में ले जाकर उसके साथ रेप किया। हैरान कर देने वाली बात यह है कि शिकायत दर्ज कराने के लिए भी मासूम को मशक्कत करनी पड़ी। दो पुलिस स्टेशनों ने लड़की की शिकायत लिखने से इनकार कर दिया।

उनका कहना था कि यह मामला उनके पुलिस स्टेशन का नहीं है इसलिए उन्होंने शिकायत लिखने से मना कर दिया। बता दें कि रेप की घटना उल्हासनगर स्टेशन परिसर में शुक्रवार रात एक रेलवे आवास में हुई। हालांकि अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रेलवे पुलिस आयुक्त कैसर खालिद ने मीडिया को बताया कि 15 साल की बच्ची शिरडी से लौट रही थी। वह भिवंडी बाईपास पर उतरी, फिर कल्याण गई और उल्हासनगर के लिए एक लोकल ट्रेन में सवार हुई। रात करीब नौ बजे निकलने के बाद उसकी मुलाकात दो दोस्तों से हुई और वे घर की तरफ चले। वे स्टेशन पर स्काईवॉक पर चल रहे थे तभी आरोपी उनके पास पहुंचा।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपने साथ रखे हथौड़े से लड़की के दोस्तों को डरा दिया। उसने कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया और उसे स्काईवॉक से लगभग 50 मीटर की दूरी पर एक सुनसान रेलवे आवास में ले गया। वहां आरोपी ने 15 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और मारपीट की। पूरी रात बच्ची वहीं पड़ी रही।

सुबह वह भागने में सफल रही और उसने एक राहगीर का फोन उधार लिया और अपने दोस्त को फोन किया, जिसने उसे नजदीकी पुलिस स्टेशन जाने की सलाह दी। रेलवे पुलिस आयुक्त के अनुसार, दो पुलिस थानों ने इस आधार पर लड़की की शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया कि अपराध उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जाएगी कि उनकी शिकायत क्यों दर्ज नहीं की गई।

कैसर खालिद ने कहा, "हमने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण किया और उसकी काउंसलिंग की जा रही है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की है और जांच जारी है।" उन्होंने कहा, "हमने आरोपी की पृष्ठभूमि की जांच की और पाया कि उसके खिलाफ ठाणे शहर में चोरी जैसे अपराधों के कई मामले हैं।"

अवैध संबंध की शक में पति ने पत्नी को कुँए दिया धक्का , और फिर गुनाह को छिपाने के लिए किया यह नाटक

छत्तीसगढ़ में मंगलवार को क्या रहा कोरोना का हाल , कितनी हुई मौते और कितने मिले नए मरीज , पढ़े जिले वार आँकड़े

देश मे बड़ी आतंकी साजिश नाकाम , बड़े शहरों में विस्फोट की थी तैयारी , पढ़े पूरी खबर और रहे चौकन्ना

भगवान ऐसा जीजा किसी भी साली को ना दे , जो पत्नी के बाथरूम जाते ही साली को बना दिया

जांजगीर चाम्पा कलेक्टर का सख्त रुख , जिला आबकारी अधिकारी पर हुए नाराज तो 06 अधिकारी , कर्मचारी का वेतन रोकने का दिया आदेश

इस बार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने दिखाया अपना वो प्राइवेट चीज जिसे देख कर फैन्स के उड़े होश , आप भी संभल कर देखे परिणीति का

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/