छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
छत्तीसगढ़ मंत्रालय ब्रेकिंग , कौन होंगे किस जिले के SP , पढ़े इस खबर में

   cgwebnews.in     692

छत्तीसगढ़ मंत्रालय ब्रेकिंग , कौन होंगे किस जिले के SP , पढ़े इस खबर में
रायपुर
रायपुर 12 सितम्बर 2021 - राज्य सरकार ने प्रशासनिक आधार पर भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों को नई पदस्थापना दी है। गृह (पुलिस) विभाग मंत्रालय महानदी भवन से आदेश जारी किया गया है। आईपीएस अजय कुमार यादव को सरगुजा रेंज का प्रभारी पुलिस महानिरीक्षक (IG) बनाया गया है। आईपीएस विवेक शुक्ला को रायपुर पुलिस मुख्यालय में सहायक पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) नियुक्त किया गया है। अजय यादव के चार्ज लेने के बाद आईपीएस रतनलाल डांगी सरगुजा रेंज आईजी की अतिरिक्त प्रभार से मुक्त हो जाएंगे।

आदेश छत्तीसगढ़ शासन के गृह (पुलिस) विभाग के अवर सचिव मनोज कुमार श्रीवास्तव ने जारी किया है। जारी आदेश में कहा है कि राज्य शासन एतद्द्द्वारा प्रशासनिक आधार पर तत्काल प्रभाव से निम्नांकित भारतीय पुलिस सेवा अधिकारियों को उनके नाम के सम्मुख कालम - 4 में दर्शित पद पर अस्थाई रूप से आगामी आदेश पर्यन्त तक पदस्थ करता है।

अजय कुमार यादव (भापुसे 2004) द्वारा कार्यभार ग्रहण करने पर रतनलाल डांगी, भापुसे 2003 प्रभारी पुलिस महानिरीक्षक, सरगुजा रेंज, सरगुजा के अतिरिक्त प्रभार से कार्यमुक्त होगे। प्रशांत ठाकुर (भापुसे) पुलिस अधीक्षक, जांजगीर-चापा के प्रशिक्षण से लौटाने के उपरान्त विवेक शुक्ला, (भापुसे) सेनानी, 11वी वाहिनी छसबल, एवं चालू प्रभार पुलिस अधीक्षक, जांजगीर-चापा के प्रभार से नवीन पदस्थापना हेतु कार्यमुक्त होगे।
 
छत्तीसगढ़ राज्य पुलिस सेवा के 6 अधिकारियों का तबादला किया गया है। यह ट्रांसफर प्रशासनिक दृष्टिकोण से किया गया है। सुखनंदन राठौड़ को एएसपी- एटीएस, रामगोपाल करियारे को ज़ोनल पुलिस अधीक्षक बिलासपुर, अर्चना झा को एएसपी गौरेल,पेंड्रा, मरवाही, कीर्तन राठौड़ को एएसपी रायपुर ग्रामीण, अभिषेक वर्मा को एएसपी कोरबा और लखन पटले को एएसपी रायगढ़ बनाया गया है।

जारी आदेश में कहा गया है कि राज्य शासन एतदद्वारा राज्य पुलिस सेवा संवर्ग के निम्नांकित अधिकारियों को प्रशासनिक दृष्टिकोण से उनके नाम के सम्मुख कालम-4 में दर्शित स्थान पर तत्काल प्रभाव से अस्थाई रूप से आगामी आदेश पर्यन्त पदस्थ करता है।

C/P
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/