छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
ब्वॉयफ्रेंड दूसरी लड़की के साथ मना रहा था रंगरेलियां , फिर पहुँच गई गर्लफ्रैंड , ब्रा और पैंटी में भागी युवती

   cgwebnews.in     969

ब्वॉयफ्रेंड दूसरी लड़की के साथ मना रहा था रंगरेलियां , फिर पहुँच गई गर्लफ्रैंड , ब्रा और पैंटी में भागी युवती
देश विदेश
कोलंबिया 12 सितम्बर 2021 - कई बार दो अफेयर निजी जीवन में कलह के कारण बन जाते हैं और पुरुष पकड़ा जाता है। एक ऐसी ही घटना देखने को मिली जब वीडियो वायरल हुआ और लोगों ने इसे देखा। इसमें एक युवक की गर्लफ्रेंड घर के नीचे दरवाजा पीट रही है और युवक ऊपर बालकनी में दिख रहा है। इतना ही नहीं इस दौरान युवक किसी और लड़की को बालकनी से नीचे उतारते हुए दिख रहा है। इस दौरान कई लोग आसपास खड़े होकर तमाशा भी देख रहे हैं। दरअसल, यह घटना दक्षिणी अमेरिका के कोलंबिया की है। 

'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स की गर्लफ्रेंड घर के बाहर अचानक दिख जाती है और वह सीधा उसके दरवाजे पर पहुंचती है वहां उसके दरवाजे को पीटती हुई दिख रही है। इसी बीच लोगों ने जो देखा व काफी चौंकाने वाला रहा। जिस दौरान शख्स की गर्लफ्रेंड दरवाजे को पीट रही थी, ठीक उसी दौरान शख्स बालकनी में एक लड़की को उतारते देखा गया।

इतना ही नहीं शख्स और वह लड़की दोनों ने ठीक से कपड़े भी नहीं पहने हुए थे, वह शख्स दूसरी लड़की को वहां से उतार रहा है। यह सब देखकर वहां आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और यह नजारा देखने लगे। लोग वीडियो भी बनाते नजर आए। हैरानी की बात तब दिखी जब कुछ और लोग उस शख्स की मदद करने लगे और लड़की को उतारने में उसका हाथ बंटाने लगे। शख्स की इस करतूत को किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स की वह गर्लफ्रेंड जो घर के नीचे खड़ी है और दरवाजे को तेजी से पीट रही है, इतना ही नहीं वह जोर से चीख भी रही है, ऐसा लग रहा है मानों वह शख्स के ऊपर बहुत ज्यादा गुस्सा है। लेकिन इसी दौरान वह शख्स ऊपर यह करतूत करता हुआ दिखाई दे रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक लड़की जोर-जोर से दरवाजा पीटते हुए चिल्लाती नजर आ रही है और कह रही थी कि दरवाजा खोलो। मुझे पता है कि तुम अंदर हो, ये आखिरी बार है कि तुम मेरे साथ ऐसा कर पाओगे। फिलहाल बालकनी से नीचे उतरने के बाद दूसरी लड़की तेजी से भागती है।
ब्वॉयफ्रेंड दूसरी लड़की के साथ मना रहा था रंगरेलियां , फिर पहुँच गई गर्लफ्रैंड , ब्रा और पैंटी में भागी युवती

छत्तीसगढ़ में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , कितने मिले नए संक्रमित कितने हुए डिस्चार्ज , देखे मेडिकल बुलेटिन

छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री के हेलीकॉप्टर की कोरबा में इमरजेंसी लैंडिंग , इस वजह से करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

जांजगीर चाम्पा जिले स्कुलो में कोरोना ब्लास्ट , अलग अलग स्कुलो के 09 छात्र मिले कोरोना पोजेटिव , 07 दिनों के लिए स्कूल बंद

सक्ती शहर और ब्लाक में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

जाँजगीर चाम्पा जिले का यह रेलवे फाटक इस तारीख को इतने घंटे के लिए रहेगा बंद , असुविधा से बचने के लिए पढ़े पूरी खबर

छत्तीसगढ़ के शासकीय स्कूल में पदस्थ शिक्षिका निकली अवैध शराब कारोबारी , भारी मात्रा में कच्ची शराब के साथ हुई गिरफ्तार

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/