छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
DSP को ब्लैकमेल करने महिला आरक्षक गोपनीय तरीके से बनवा रही थी अश्लील वीडियो , लेकिन एक गलती से पूरा प्लान हो गया फेल

   cgwebnews.in     728

DSP को ब्लैकमेल करने महिला आरक्षक गोपनीय तरीके से बनवा रही थी अश्लील वीडियो , लेकिन एक गलती से पूरा प्लान हो गया फेल
देश
जयपुर 12 सितम्बर 2021 - राजस्थान में अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस के निलंबित डीएसपी हीरा लाल सैनी और कॉन्स्टेबल का घिनौना सच सामने आने के बाद हर कोई सन्न है. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की पूछताछ में दोनों ने बताया कि 10 जुलाई को कॉन्स्टेबल के आठ साल के बेटे का बर्थडे था और दोनों ने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कुछ नया करने का तय किया था।

इसके लिए निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी ने पुष्कर के फ़ाइव स्टार वेस्टिन होटल रिजॉर्ट एंड स्पा का लग्ज़री सूट बुक कराया था. DSP ने अलग रिसोर्ट वहां के थाना प्रभारी से फ़ोन करके बुक कराया था. यहां कमरे के साथ ही प्राइवेट स्विमिंग पूल भी था जिसमें यह दोनों कॉन्स्टेबल के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे. पूल को बैलून से सजाया गया था और पूल में ही केक काटने के बाद दोनों ने आठ साल के मासूम के बर्थ डे मनाया और वीडियो शूट किया. बेटे का बर्थ डे मनाने बाद दोनों ने अश्लील वीडियो भी शूट किया. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के अधिकारी इन दोनों को रिजॉर्ट में ले जाकार मौक़ा मुआयना करवाया. रिजॉर्ट के रजिस्टर में दोनों की एंट्री हुई है और 16 हज़ार का पेमेंट भी दिखाया गया है।

कोर्ट ने निलंबित DSP को 17 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पॉक्सो कोर्ट के जज रेखा शर्मा ने SOG की डिमांड पर पुलिस रिमांड दिया है ऐसोजी का कहना था कि जिस तरह के वीडियो सामने आए हैं उससे बहुत सारे राज सामने आने बाक़ी हैं. जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने बताया कि निलंबित DSP के हाव भाव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. SOG की पूछताछ में पता चला है कि निलंबित DSP सैनी और महिला कॉन्स्टेबल के बीच क़रीब 5 साल से संबंध थे. इस संबंध की वजह से महिला कॉन्स्टेबल ने अपने पति को छोड़ दिया था।

आरोपी सैनी ने SOG को बताया है कि महिला कॉन्स्टेबल के पास उसकी ऐसी 50 से ज़्यादा वीडियोज और फोटोज मौजूद हैं और वह उसे भविष्य में ब्लैकमेल करने के लिए यह सब बनवा रही थी. 10 जुलाई को बनाए गए इस वीडियो को वह अपने मोबाइल फोल्डर में सेव कर रही थी लेकिन गलती से वॉट्सऐप स्टेटस पर सेव हो गया जिसे महिला कॉन्स्टेबल के ससुराल वालों ने देख लिया और वहीं से यह वायरल हो गया।

सोर्स - आज तक
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/