छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा , अनियंत्रित ट्रेलरने बाईक सवार को मारी टक्कर , दो लोगो की मौके पर ही मौत

   cgwebnews.in     413

छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा , अनियंत्रित ट्रेलरने बाईक सवार को मारी टक्कर , दो लोगो की मौके पर ही मौत
बिलासपुर
बिलासपुर 12 सितम्बर 2021 - छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में शनिवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर ने 2 युवकों को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई. हादसा इतना भयावह था कि दोनों के शव ट्रेलर के पहिए के नीचे दब गए. जिसे निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कर्रा के खूंटाघाट में हुआ है. नेशनल हाईवे 130 में कोरबा की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक CG 10 R 1852 ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. दोनों बाइक सवार युवक ट्रेलर के पहिए के नीचे ही फंस गए. जिस कारण दोनों की मौका-ए-वारदात पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद ड्राइवर ट्रेलर को छोड़कर मौके से फरार हो गया. राहगीरों ने घटना की सूचना रतनपुर थाना पुलिस को दी. जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू किया. शव को बाहर निकालने पुलिस ने जेसीबी मशीन बुलाई. भारी मशक्कत के बाद कोयले से भरी 12 चक्के की ट्रक को जेसीबी मशीन की सहायता से पलटाया गया.

जिसके बाद ट्रक के नीचे दबे दोनों युवकों के शव को बाहर निकाला गया. मृतक ग्राम पंचायत पौसरा निवासी बताए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक अधिकारिक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मृतकों की शिनाख्त कर रही है. वहीं फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

हॉटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , पाँच युवती और दो युवक गिरफ्तार ,,

युवती पर हुए एसिड अटैक का आरोपी 24 घण्टे के भीतर गिरफ्तार , युवती पर तेजाब फेंकने वाला कोई और नही बल्कि युवती का ,,

प्रदेश में नही थम रहा है कोरोना का कहर , रविवार को फिर मिले इतने नए संक्रमित - मेडिकल बुलेटिन जारी ,,

जांजगीर चाम्पा जिले का फरार नामी गुण्डा रजत दीवान उर्फ गोलू चढ़ा पुलिस के हत्थे , रजत दीवान कई मामलो में था वांक्षित ,,

राजधानी में महिला पुलिस कर्मियों का बदला ड्रेस कोड , अब वर्दी में नही बल्कि इस सुंदर ड्रेस मे आएंगी नजर ,,

न्यायधानी की ट्रैफिक पुलिस हुई ठगी का शिकार , चूरन वाले दो सौ रुपये का नोट थमा कर युवक हुआ नौ दो ग्यारह ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/