एक लाख का इनामी फरार इंस्पेक्टर विजय यादव गिरफ्तार , विजय यादव को SIT के किया गया हवाले  / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , ड्यूटीरत आरक्षक की पिटाई , विकास चन्द्रा सहित 05 लोग गिरफ्तार  / विवाहिता के साथ रिश्तेदार ने किया रेप का प्रयास , पति और भांजे ने भी दिया आरोपी का साथ / बाराद्वार में अब कोरोना के बाद डायरिया का प्रकोप , प्रसासन आया हरकत में दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश / सक्ती - महिला के मोबाईल फोन पर अश्लील वीडियो भेजना , मोहम्मद रिहान को पड़ा भारी , पढ़े पूरी खबर  / गाँव मे एक साथ 07 अर्थियां उठने से मातम , रोकने से भी नही रुक रहे है लोगो के आँसू / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , रायपुर स्टेसन में खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट , CRPF के 6 जवान घायल  / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या , हार्टअटैक बताकर कर दिया अंतिम संस्कार क्राइम ब्रांच ने किया मामले का पर्दाफाश / नाबालिग रेप पीड़िता का नाम उजागर करने वाले 150 स पा नेताओ पर लगेगा पॉस्को एक्ट / 
नदी के पुल पर बने रेलवे ट्रेक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ कर तीन लोगों की मौत , GRP जाँच में जुटी

   cgwebnews.in     614

नदी के पुल पर बने रेलवे ट्रेक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ कर तीन लोगों की मौत , GRP जाँच में जुटी
उत्तर प्रदेश
चित्रकूट 11 सितम्बर 2021 - चित्रकूट जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के भैरव पागा मोहल्ले के पास मंदाकिनी पुल रेलवे ट्रैक पर 3 लोग ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। 2 लोगों के शव को रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है तो एक व्यक्ति का मंदाकिनी नदी में शव गिर जाने की वजह से सुबह नदी से उसके शव को बरामद किया गया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि देर रात टिकुरहा पुरवा का रहने वाला मृतक राम सिंह निषाद अपने दो दोस्त चंदू और नत्थू को शराब के नशे में दोनों को उनके घर छोड़ने के लिए रेलवे ट्रैक से शंकर बाजार मोहल्ले के लिए जा रहा था तभी किसी अज्ञात ट्रेन से तीनों चपेट में आ गए जिससे तीनों लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने देर रात दो शव को रेलवे ट्रैक से बरामद कर लिया था। उन्होंने बताया कि मृतक राम सिंह का शव मंदाकिनी नदी में गिर जाने की वजह से सुबह उसके शव को मंदाकिनी नदी से पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल का कहना है कि 3 लोगों के ट्रेन से कट कर मौत होने की सूचना मिली है दो लोगों की शिनाख्त हो गई है। 1 की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। 

छत्तीसगढ़ में कम हो रहा है कोरोना का रफ्तार , सोमवार को मिले मात्र इतने संक्रमित , देखे मेडिकल बुलेटिन ,,

छत्तीसगढ़ के इस जिले में एक सरपंच को सरपंची करना पड़ गया भारी , भरी पंचायत में लोगो ने सरपंच की जम कर की ठुकाई ,,

महिलाओं से ऑनलाइन ठगी करने वाले दो नाइजीरियन चढ़े रायपुर पुलिस के हत्थे , एस एस पी ने किया यह खुलासा ,,

सक्ती ब्लाक में कोरोना ने फिर मारी उछाल ,194 की जाँच में मिले इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टी ,,

किसान आंदोलन का असर छत्तीसगढ़ पर , दो पूजा स्पेशल ट्रेन का परिचालन हुआ प्रभावित ,,

निजी स्कूल की शिक्षिका ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , खुदकुशी से पहले नही छोड़ा कोई सुसाईड नोट ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/