छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
कोरोना को लेकर राज्य सरकार सख्त , छुट्टी पर भेजे जाएंगे वैक्सीन नहीं लगवाने वाले कर्मचारी

   cgwebnews.in     287

कोरोना को लेकर राज्य सरकार सख्त , छुट्टी पर भेजे जाएंगे वैक्सीन नहीं लगवाने वाले कर्मचारी
देश
चंडीगढ़ 11 सितम्बर 2021 - कोरोना को लेकर पंजाब सरकार ने सख्त रवैया अख्तियार कर लिया है। एक तरफ कोरोना की तीसरी तहर का खतरा है, तो दूसरी तरफ कई लोग वैक्सीन लगवाने से बच रहे हैं। इसे देखते हुए पंजाब सरकार ने आदेश जारी किया है कि जिन सरकारी कर्मचारियों ने कोविड वैक्सीन का एक भी डोज नहीं लिया है, उन्हें 15 सितंबर के बाद अनिवार्य छुट्टी पर भेज दिया जाएगा। 

हालांकि ये नियम उन लोगों पर लागू नहीं होगा जिन्होंने किसी मेडिकल कंडीशन की वजह से टीका नहीं लगवाया है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को खुद इस सख्त फैसले का ऐलान किया। इसका मकसद ये है कि संक्रमण का प्रसार रोका जा सके और ये सुनिश्चित किया जा सके कि वैक्सीन न लगवाने वालों की गलती की सजा वैक्सीनेटेड लोगों को ना भुगतनी पड़े।

सीएम ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों को वैक्सीन लगाए जाने के लिए कई विशेष प्रयास किए जा रहे हैं और इसके बावजूद जो लोग वैक्सीन नहीं लगवा रहे हैं उन्हें वैक्सीन का पहला डोज न लगवाने तक छुट्टी पर भेजा जाएगा। इस दौरान चार सप्ताह से पहले वैक्सीन का डोज ले चुके शिक्षकों और अन्य स्टाफ को ड्यूटी पर वापस लौटने की इजाजत होगी, लेकिन उन्हें साप्ताहिक आधार पर नेगेटिव RTPCR टेस्ट रिपोर्ट जमा करानी होगी।

रोज रोज की छेड़खानी से तंग आ गई थी नाबालिग , बार बार की मानसिक प्रताड़ना से तंग आ कर उठाया ऐसा कदम की ,,

छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर जारी , राजधानी रायपुर एक फिर बना हॉटस्पॉट , स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन ,,

पति ने पत्नी को लगाई शराब की लत अब यही शराब बन गया दोनो की गले की फाँस , मामला पहुँचा तलाक तक ,,

अदालत में अपना पक्ष कमजोर पडते दिखा तो विरोधी पक्ष के वकील और उसके भाई पर लगा दिया दुष्कर्म का आरोप ,,

सक्ती ब्लाक में मंगलवार को क्या रहा कोरोना का आंकड़ा , कितने हुए टेस्ट और कितने मिले नए संक्रमित , देखे स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आधिकारिक जानकारी ,,

भारत का विदेशी कंपनियों पर एक और स्ट्राईक , 43 पापुलर एप हुआ भारत में बैन , इन एप पर लगा प्रतिबंध ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/