पत्नी को देवर से हुआ प्यार , पति ने पत्नी से दो वचन लेकर भाई को सौप दी अपनी पत्नी , जाने आखिर क्या है वो दो वचन  / आठ साल तक धोखा खाने के बाद आखिर टूट गया युवती के सब्र का बांध , थाने पहुँच कर प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराई रेप की रिपोर्ट / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाईक को मारी टक्कर , हादसे में महिला की मौके पर ही मौत और दो लोग घायल / छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर अलर्ट जारी , चीफ सेक्रेटरी ने सभी कलेक्टर और कमिश्नर को लिखा पत्र  / छत्तीसगढ़ में रविवार को कोरोना ने लिया विराम लेकिन इन दो जिलों पर नही किया रहम , देखे जिले वार अधिकृत जानकारी / बड़ी खबर , पीपरछेड़ी सहकारी समिति का प्रबंधक निलंबित , टोकन वितरण में लापरवाही बरतने का आरोप , लापरवाही के चलते मची थी भगदड़  / कच्ची शराब तस्करी करते सक्ती के वार्ड क्रमांक 09 रानी सागर मोहल्ला का रामू खर्रा गिरफ्तार  / जांजगीर चाम्पा - दुल्हन की बारात चौखट तक पहुँच पाती उससे पहले पहुँच गई पुलिस और प्रसासन की टीम , उसके बाद शुरू हुआ फिल्मी कहानी / गुरुकुल स्कूल में कोरोना ब्लास्ट , 42 छात्र और एक शिक्षक निकले कोरोना पॉजिटिव , कोरोना के नए वैरिएंट Omicron की जांच के लिए भेजे गए सैंपल / 
छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को क्या रहा कोरोना का हाल , कितनी हुई मौते और कितने मिले नए मरीज , पढ़े जिले वार आँकड़े

   cgwebnews.in     351

छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को क्या रहा कोरोना का हाल , कितनी हुई मौते और कितने मिले नए मरीज , पढ़े जिले वार आँकड़े
छत्तीसगढ़
रायपुर 11 सितम्बर 2021 - छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार अब थमने लगी है. अलग अलग जिलों मिल रहे मरीजों की संख्या में कमी आई है. इसी बीच शुक्रवार को प्रदेश में 23 नए मरीजों की पहचान की गई है. राहत की बात यह रही कि बीते 24 घंटे में 28 मरीज इस वायरस को मात देकर घर लौटे है. शुक्रवार को एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है।

शुक्रवार को 23 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि होने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 10 लाख 04 हजार 820 हो गई है. अब तक 09 लाख 90 हजार 871 मरीज स्वस्थ हुए हैं. प्रदेश में अब तक 13 हजार 558 कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो चुकी है. नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या 391 हो गई है।

अगर बात करे जिले वार आँकड़ो की तो दुर्ग जिले से 01 ,  राजनांदगांव से 03 ,  बालोद से 0 , बेमेतरा से 0 , कबीरधाम से 0 , रायपुर से 05 , धमतरी से 0 , बलौदाबाजार से 02 ,  महासमुंद से 0 , गरियाबंद से 0 , बिलासपुर  से 02 , रायगढ़ से 01 , कोरबा से  01 , जांजगीर चांपा से 02 ,  मुंगेली से 0 ,  गौरेला पेण्ड्रा मरवाही से 0 , सरगुजा से 0 कोरिया से 01 ,  सूरजपुर से 0 , बलरामपुर से 0 ,  जशपुर से 02 , बस्तर से 0 , कोंडागांव से 0 ,  दंतेवाडा से 0 ,  सुकमा से 0 , कांकेर से 02 , नारायणपुर से 0 बीजापुर से 0 और अन्य राज्य से 01 नए मरीज शामिल है।
छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को क्या रहा कोरोना का हाल , कितनी हुई मौते और कितने मिले नए मरीज , पढ़े जिले वार आँकड़े छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को क्या रहा कोरोना का हाल , कितनी हुई मौते और कितने मिले नए मरीज , पढ़े जिले वार आँकड़े
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/