छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
इस मशहूर एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के कराया फोटो शूट और इस तस्वीर को लेकर कही यह सीक्रेट बात , देखे तश्वीरें

   cgwebnews.in     936

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के कराया फोटो शूट और इस तस्वीर को लेकर कही यह सीक्रेट बात , देखे तश्वीरें
बॉलीवुड
मुम्बई 10 सितम्बर 2021 - पोर्न वीडियो केस में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग फंसे हैं। इनमें गहना वशिष्ठ भी एक हैं। गहना वशिष्ठ पर अडल्ट वीडियो रैकेट में इन्वॉल्व होने का आरोप है। इस केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर भी कई आरोप हैं। 19 जुलाई से वह हिरासत में हैं। गहना इस बीच लगातार राज कुंद्रा का सपोर्ट कर रही हैं और उनका कहना है कि अडल्ट वीडियो जबरदस्ती शूट नहीं किए जाते। उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, साथ में बताया है कि शूटिंग कैसे हुई।

गहना ने जो फोटो शेयर की है उसमें लिखा है, इस तरह की फोटोज शूट करते वक्त हम करीब 20 लोग थे... मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ  न तो मैंने ड्रिंक किया था, न ही सेट्स पर जूस लिया था मैं पूरे होश में थी। 

मैं सेट्स पर ऑटो में गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित आई... मुझे मेरा पेमेंट भी मिला... सबसे जरूरी बात मैं 18 से ऊपर हूं और एक रेग्युलर आर्टिस्ट हूं... इसलिए प्लीज साल, डेढ़ साल बाद मेरे प्रोड्यूसर्स पर 370, 376 और 354 धाराओं में आरोप मत लगवाइएगा। गहना ने ये भी लिखा है कि अगर आपको मेरे पोस्ट्स से दिक्कत है तो मुझे ब्लॉक कर सकते हैं, ये मेरी वॉल है तो मुझे इस पर कुछ भी पोस्ट करने का हक है।

पोर्न वीडियो केस में बीते मंगलवार को गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज की जा चुकी है। गहना ने बीते महीने बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दी थी। गहना को 6 महीने पहले पोर्न वीडियो केस में गिरफ्तार किया जा चुका है। उन पर पोर्न वीडियो बनाकर साइट पर अपलोड करने और काम का लालच देकर मजबूर लड़कियों के पोर्न वीडियो शूट करने का आरोप है।
इस मशहूर एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के कराया फोटो शूट और इस तस्वीर को लेकर कही यह सीक्रेट बात , देखे तश्वीरें

छत्तीसगढ़ में कोरोना का रफ्तार हो रहा है कम , मंगलवार को मिले सिर्फ इतने नए संक्रमित , देखे मेडिकल बुलेटिन ,,

रायपुर में हुई युवती की हत्या की गुत्थी सुलझी , पति ही निकला हत्यारा , पति को नही था पत्नी का यह काम मंजूर इसलिए दिया वारदात को अंजाम ,,

सक्ती ब्लाक में कोरोना का कहर हुआ कम , 102 की टेस्ट में मिले मात्र इतने संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टी ,,

जांजगीर चाम्पा जिले के कोविड 19 हॉस्पिटल में रिक्त बिस्तरों और मरीजो की वर्तमान स्थिति एक नजर में ,,

बहन का फोन पर लड़के से बात करना भाई को नही था पसंद , बार बार मना करने के बाद भी बहन नही मानी तब ,,

कोरबा जिले के उरगा थाना प्रभारी के यहाँ हुई लाखो की चोरी की गुत्थी सुलझी , यहाँ के गिरोह ने दिया था वारदात को अंजाम ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/