छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , प्रधान पाठक ने नदी में कूद कर की खुदकुशी , सुसाईड नोट में लिखी यह बात

   cgwebnews.in     571

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , प्रधान पाठक ने नदी में कूद कर की खुदकुशी , सुसाईड नोट में लिखी यह बात
बेमेतरा
बेमेतरा 10 सितम्बर 2021 - छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में शिवनाथ नदी में कूदकर जान देने वाले प्रधान पाठक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। उनका शव बहते हुए सिमगा तक पहुंच गया था। खुदकुशी करने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि उसमें सिर्फ मर्जी से जान देने की बात लिखी गई है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने टेमरी गांव से गुजरने वाली शिवनाथ नदी में छलांग लगा दी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां बाइक खड़ी मिली। तलाशी लेने के दौरान एक डायरी बरामद हुई, जिससे पता चला कि नदी में कूदने वाले सुदर्शन प्रसाद कोसरिसा (55) ग्राम बेलारी में प्रधान पाठक थे।

बेमेतरा थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश अवधिया ने बताया कि नदी में बहाव तेज होने के कारण काफी तलाश के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल सका था। गुरुवार को सिमगा क्षेत्र में शव होने की जानकारी मछुआरों से मिली थी। इसके बाद शव की शिनाख्त हो सकी। TI अवधिया ने बताया कि बाइक से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उसमें प्रधान पाइक ने खुदकुशी के लिए स्वयं को जिम्मेदार बताया है। साथ ही किसी को कोई तकलीफ हुई हो तो उसके लिए माफी भी मांगी है। 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/