छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
एक और निर्भया कांड , महिला के साथ रेप करने के बाद प्राईवेट पार्ट में डाला रॉड

   cgwebnews.in     740

एक और निर्भया कांड , महिला के साथ रेप करने के बाद प्राईवेट पार्ट में डाला रॉड
महाराष्ट्र
मुम्बई 10 सितम्बर 2021 - मुंबई में निर्भया जैसी दिल दहला देने वाली दरिंदगी की वारदात सामने आई है, जहां एक महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. रेप के बाद आरोपी ने महिला के  प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई.

यह शर्मनाक वारदात मुंबई के साकी नाका इलाके की है. जहां खैरानी रोड पर एक 30 वर्षीय महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और रेप के बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. महिला को बहुत गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है. इस मामले में जानकारी होने के बाद पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त साकी नाका थाने पहुंच गए. पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में और भी आरोपी शामिल हो सकते हैं. पुलिस इस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. आगे की जांच जारी है।

महिला के साथ जिस तरह की दरिंदगी की गई, उसे देखकर दिल्ली के निर्भयाकांड की यादें ताजा हो गई. अब जिस एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उससे पूछताछ के बाद ही पूरा मामला खुलकर सामने आएगा. हालांकि आरोपी के हवाले से पुलिस ने अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है. 

एक अधिकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष में शुक्रवार तड़के 3.30 बजे एक फोन आया कि मुंबई के साकी नाका में खैरानी रोड पर खून से लथपथ एक महिला बेहोश हालत में पड़ी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल ले गई. जहां महिला की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. इस संबंध में पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 307 के तहत मामला दर्ज किया है।

प्रदेश में नही थम रहा है कोरोना का कहर , शनिवार को फिर मिले इतने नए संक्रमित - मेडिकल बुलेटिन जारी ,,

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टण्डन का बना फर्जी ट्विटर एकाउंट , फर्जी एकांउन्ट से हो रहा है यह काम ,,

बाप बना हैवान पत्नी की मौत के बाद बेटी से बनाने लगा शारीरिक संबंध ,, बेटी ने बयाँ की दर्द भरी दास्ता ,,

किसानों के हितों को देखते हुए नए केंद्रीय कृषि कानून को वापस ले केंद्र सरकार - नागेंद्र गुप्ता ,,

सक्ती ब्लाक में कम नही हो रहा है कोरोना का कहर , शनिवार को फिर मिले इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टी ,,

जांजगीर चाम्पा जिले के कोविड 19 हॉस्पिटल में रिक्त बिस्तरों और मरीजो की वर्तमान जानकारी आज की स्थिति में ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/