छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
स्विमिंग पूल में महिला आरक्षक के साथ नहाने वाला DSP गिरफ्तार , मामले की उच्च स्तरीय जांच शुरू

   cgwebnews.in     883

स्विमिंग पूल में महिला आरक्षक के साथ नहाने वाला DSP गिरफ्तार , मामले की उच्च स्तरीय जांच शुरू
देश
उदयपुर 10 सितम्बर 2021 - राजस्थान एसओजी की चाइल्ड पोर्नोग्राफी रोकने वाली टीम ने ब्यावर के सस्पेंड डिप्टी एसपी हीरालाल सैनी को गिरफ्तार कर लिया है. बीते गुरुवार को उदयपुर से डीएसपी को जयपुर एसओजी की टीम ने गिरफ्तार किया है. महिला कॉन्स्टेबल के साथ अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी सुर्खियों में आए थे. गुरुवार को ही डीएसपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया, उसके बाद डीएसपी के उदयपुर में होने की जानकारी पर एसओजी की टीम द्वारा उदयपुर के अनंता रिसोर्ट से उन्हें गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार एसओजी की चाइल्ड पॉर्नोग्राफी टीम द्वारा इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. हीरालाल सैनी को गिरफ्तार करने के बाद सबसे पहले प्रारंभिक पूछताछ के लिए उदयपुर के अंबामाता थाने में लाया गया था. अंबामाता थाने में लाने के बाद कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए एसओजी की टीम डीएसपी को लेकर जयपुर के लिए रवाना हुई. गृह विभाग द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए एसओजी को जांच देने का निर्णय लिया था. वायरल वीडियो में एक 6 वर्षीय बच्चा भी नजर आ रहा था, ऐसे में इस पूरे मामले की जांच एसओजी की चाइल्ड पॉर्नोग्राफी टीम द्वारा की जा रही थी और डीएसपी को भी इसी टीम द्वारा गिरफ्तार करने की जानकारी मिल रही है. बता दें कि इससे पहले भी डीएसपी हीरालाल का एक वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है।

स्वीमिंग पूल में अश्लील हरकत का वीडियो डीएसपी हीरालाल सैनी का एक वीडियो वायरल हुआ, इस वीडियो में एक महिला कॉन्स्टेबल और 6 वर्षीय बच्चा नजर आ रहा था. स्वीमिंग पूल में बनाए गए इस वीडियो के आपत्तिजनक होने के चलते मुख्यालय द्वारा डीएसपी और महिला कॉन्स्टेबल को तुरंत निलंबित कर दिया गया. इसके अलावा महिला कॉन्स्टेबल के पति द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट को भी गंभीरता से नहीं लेने पर थानाधिकारी पर भी कार्रवाई की गई थी. अब मामले की उच्च स्तरीय जांच शुरू कर दी गई है. डीएसपी की गिरफ्तारी को एक बड़ी कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि इस केस में कुछ और लोगों की भी गिरफ्तारी की जा सकती है. पूछताछ का सिलसिला जारी है.

छात्राओं के साथ बुरा बर्ताव करना प्रधान पाठक को पड़ा भारी , डी ई ओ ने किया निलंबित ,,

कुछ ही घण्टे के भीतर दो खुदकुशी , 10 वी की छात्रा के बाद अब 12 वी के छात्र ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , शोक में डूबा पूरा शहर ,,

LPG गैस टैंकर और ट्रक में जबरदस्त टक्कर , टैंकर से गैस रिसाव होने से खतरा बढ़ा , प्रसासन मौके पर मौजूद ,,

इस बात को लेकर छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के दो कर्मचारियों के बीच मारपीट , दोनो पक्ष पहुँचा थाने ,,

कब्रिस्तान में सिरों की हुई चोरी , कब्र खोद कर खोपड़ी चुरा कर ले गए आरोपी , लोगो मे आक्रोश पुलिस जाँच में जुटी ,,

हथियार के दम पर बदमाशों ने होटल में की लूट , सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/