छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
पुलिस विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर आरक्षकों ने की ठगी , SP ने दोनों को किया निलंबित

   cgwebnews.in     261

पुलिस विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर आरक्षकों ने की ठगी , SP ने दोनों को किया निलंबित
जशपुर
जशपुर 09 सितम्बर 2021 - जशपुर SP विजय अग्रवाल ने दो अलग-अलग मामले में दो आरक्षक पर कार्यवाही करते हुए दोनों आरक्षक को निलम्बित कर दिया है. जानकारी के मुताबिक पत्थलगांव बेलड़ेगी निवासी हेमंत पैंकरा ने जशपुर SP विजय अग्रवाल से शिकायत की थी कि वर्ष 2017 -18 में आरक्षकों की भर्ती प्रक्रिया के दौरान नौकरी लगवाने के नाम पर 3 लाख रुपये लिए थे और प्रार्थी को नौकरी लगवाने का भरोसा दिलाने नौकरी नहीं लगने पर रकम वापसी के लिए दो चेक भी दिए थे।

 जिससे झांसे में आकर हेमन्त पैंकरा ने पैसे दे दिये. भर्ती प्रक्रिया पूरी होने के बाद जब हेमन्त की नौकरी नहीं लगी तब आरक्षकों से रकम वापिस मांगने लगा जिस पर हेमन्त को टालमटोल करने लगे. 3 साल तक भटकने के बाद जब मामले की शिकायत एसपी विजय अग्रवाल के पास पहुंची तो तत्काल कार्यवाही करते हुए दोनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया. आरक्षक दिगम्बर भगत के ऊपर डेढ़ लाख रुपये उधार लेकर नहीं लौटाने की शिकायत हुई थी, तो वहीं आरक्षक ताराचंद मिरेन्द्र के ऊपर 3 लाख रुपये लेकर पुलिस विभाग में नौकरी लगाने की शिकायत मिली थी, जिस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए दोनों आरक्षकों को निलंबत कर दिया गया है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/