छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेत कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in     476

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेत कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी
सरगुजा
सरगुजा 09 सितम्बर 2021 -  सरगुजा से खौफनाक वारदात की घटना सामने आई है। यहां तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक हत्या का ये मामला ग्राम लैंगा से सामने आया है। जिसमें मां , बेटे और ससुर की गला रेतकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। फिलहाल उदयपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

इस घटना के बाद उदयपुर थाना का पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं घटना स्थल पर थाना प्रभारी धीरेन्द्रनाथ दुबे समेत बड़ी संख्या में स्टॉफ मौजूद है और घटना स्थल पर लोगों से पूछताछ कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। मृतकों में 11 वर्षीय बच्चा, 29 वर्षीय महिला, और करीब 55 साल का बुजूर्ग है। हत्या का आरोपी कौन है इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है।
छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेत कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/