छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
नाबालिग से दुष्कर्म कर देह ब्यापार कराने के आरोप में भाजपा और जेडीयू के तीन नेता गिरफ्तार

   cgwebnews.in     407

नाबालिग से दुष्कर्म कर देह ब्यापार कराने के आरोप में भाजपा और जेडीयू के तीन नेता गिरफ्तार
मध्य प्रदेश
भोपाल 09 सितम्बर 2021 - हरियाणा की नाबालिग को बहला-फुसलाकर देह व्यापार कराने के मामले का मध्यप्रदेश के भोपाल में सामने आया है। अशोका गार्डन पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में डिंडौरी जिले से भाजपा व जेडीयू के तीन नेताओं व नाबालिग से देह व्यापार करवाने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने एक होटल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था। यह कार्रवाई नाबालिग की शिकायत पर की गई है।

अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव के अनुसार 18 अगस्त को नाबालिग ने थाने आकर शिकायत की थी कि दो महिलाएं जबरन उससे देह व्यापार करा रही हैं। शिकायत पर हुई जांच में पुलिस ने पारुल और सीमा नाम की दो महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद मानव तस्करी, दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार पलवल हरियाणा की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी 13 अगस्त को अपने परिजनों से विवाद के बाद घर से भागी थी। वह ट्रेन में बैठकर आगरा पहुंची, जहां उसे रेलवे स्टेशन पर भोपाल की दो महिलाएं सीमा और पारूल मिलीं। महिलाओं ने जब नाबालिग को रेलवे स्टेशन पर अकेले बैठा देखा तो उससे बातचीत की। इस पर नाबालिग ने मुंबई जाने की बात कही।

महिलाओं ने उससे कहा कि वह मुंबई से अच्छी नौकरी भोपाल में लगवा सकती हैं। नाबालिग को महिलाएं झांसा देकर भोपाल के अशोका गार्डन स्थित अपने घर लेकर आ गईं और अपने साथ रख लिया। उसे दो दिन साथ रखने के बाद दो होटलों में ले जाकर देह व्यापार कराया जाने लगा।

अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि जांच के बाद पुलिस ने मंगलवार को डिंडौरी से भाजपा के जिला कार्यालय मंत्री व व्यापारी मनीष नायक , जेडीयू केजिला अध्यक्ष एड. दिनेश अवधिया और पेट्रोल पंप संचालक व जेडीयू के महासचिव अमित सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें बुधवार तड़के भोपाल लाकर शिनाख्त कराई गई। पुलिस ने नाबालिग के परिजनों को सूचना देकर भोपाल बुलाया और उसे सुपुर्द कर दिया है।

छत्तीसगढ़ में रविवार को क्या रहा कोरोना का हाल , कितनी हुई मौते और कितने मिले नए मरीज , पढ़े जिले वार आँकड़े

छत्तीसगढ़ मंत्रालय ब्रेकिंग , कौन होंगे किस जिले के SP , पढ़े इस खबर में

जांजगीर चाम्पा जिले में लिफ्ट दे कर युवती से रेप , कैसे हुआ वारदात पढ़े इस खवर में

ब्वॉयफ्रेंड दूसरी लड़की के साथ मना रहा था रंगरेलियां , फिर पहुँच गई गर्लफ्रैंड , ब्रा और पैंटी में भागी युवती

DSP को ब्लैकमेल करने महिला आरक्षक गोपनीय तरीके से बनवा रही थी अश्लील वीडियो , लेकिन एक गलती से पूरा प्लान हो गया फेल

छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , स्काई एलॉयज फैक्ट्री में सेलो टैंक गिरने से एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत , कई लोग घायल

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/