छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
10 लाख का इनाम घोषित , जज की मौत मामले में जानकारी देने पर मिलेगा इनाम , CBI ने अब चौक चौराहों पर चिपकाया पोस्टर

   cgwebnews.in     351

10 लाख का इनाम घोषित , जज की मौत मामले में जानकारी देने पर मिलेगा इनाम , CBI ने अब चौक चौराहों पर चिपकाया पोस्टर
झारखंड
धनबाद 09 सितम्बर 2021 - पूर्व जज उत्तम आनंद की मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को नाकों चने चबाने पड़ रहे हैं. पिछले दिनों जज की मौत का सुराग देने वाले को सीबीआई ने 5 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की थी. अब यह राशि बढ़ाकर 10 लाख रुपए कर दी गई है. सीबीआई ने इसके लिए विभिन्न चौक-चौराहों पर पोस्टर चिपकाया है. 7827728856, 011-24368640, 011-24368641 पर कॉल कर सीबीआई को जानकारी दे सकते हैं. जज मौत मामले में सीबीआई दोनों आरोपी राहुल वर्मा और लखन वर्मा को गुजरात ले गई थी. दोनों का नार्को टेस्ट और ब्रेन मैपिंग कराया गया था. इसके बाद दोनों आरोपियों को फिर से धनबाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया था. बताया जा रहा है कि नार्को टेस्ट और ब्रेन मैपिंग के दौरान सीबीआई को कुछ ज्यादा कामयाबी हाथ नहीं लगी।

28 जुलाई को मॉर्निंग वॉक के दौरान धनबाद न्यायालय में पदस्थापित जज उत्तम आनंद की ऑटो से टक्कर लगने की वजह से मौत हो गई थी. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई थी. पुलिस के अधिकारियों के नेतृत्व में एसआईटी की टीम मामले की जांच कर रही थी. बाद में राज्य सरकार की अनुशंसा और हाईकोर्ट के निर्देश पर पूरे मामले की तहकीकात सीबीआई कर रही है।

अब जांच तो फिर शुरू हुई है लेकिन अभी तक ये गुत्थी नहीं सुलझ रही कि ये एक हत्या है या फिर सिर्फ एक एक्सीडेंट? इससे पहले जब सीबीआई ने हाई कोर्ट के सामने प्रोग्रेस रिपोर्ट पेश की थी तब उसमें किसी भी तरह के षड्यंत्र का जिक्र नहीं था. तब सिर्फ इतना कहा गया था कि ऑटो से लगे धक्के की वजह से जज की मौत हुई. उसी वजह से कोर्ट ने सीबीआई से षड्यंत्र वाले बिदुंओं पर भी जांच करने के निर्देश दिए थे।

शादी में बैण्ड बजा कर रुपये कमा सके इसके लिए वकील की मदद से करते थे यह फर्जी काम , लेकिन चढ़ गए पुलिस के हत्थे

पूर्व CM रमन सिंह से पुलिस करेगी पूछताछ , FIR के बाद पुलिस ने भेजा नोटिस , 24 मई को इन चार सवालों को लेकर पुलिस पहुंचेगी पूर्व मुख्यमंत्री के घर

छत्तीसगढ़ के शिक्षा विभाग में अनुकंपा नियुक्ति की प्रक्रिया तेज , DPI ने सभी DEO को जारी किया यह आदेश

मटन , चिकन मंगाने और खुले आम रिश्वत मांगने के आरोप में घिरी SDM ज्योति बबली मैडम का बगीचा से ट्रांसफर

छत्तीसगढ़ में एक पति की शर्मनाक करतूत , पत्नी को नीचा दिखाने के लिए किया ऐसा काम जिसे जानकार हो जाएंगे हैरान

छत्तीसगढ़ में कम हो रहा है कोरोना का रफ्तार , शुक्रवार को मिले मात्र इतने संक्रमित , देखे मेडिकल बुलेटिन

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/