छत्तीसगढ़ - छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप , 08 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - युवा ब्यवसाई ने की खुदकुशी , सुसाईड नोट में लिखा मैं एक दलदल में फंस गया हूं जँहा से निकलना,, / भूपेश सरकार में हुए एक और बड़े घोटाले का खुलासा , इस घोटाले को जानकर हो जाएंगे हैरान / भाजपा प्रत्याशी कमलेश के पास नही है कार तो ज्योत्सना है करोड़पति , देखे दोनो की संपत्ति का ब्यौरा / छत्तीसगढ़ - आरक्षक हुआ सड़क हादसे का शिकार , नाजुक हालत में किया गया हॉस्पिटल में भर्ती / PM मोदी और राहुल गांधी को नोटिस , निर्वाचन आयोग बोला जवाब दें नहीं तो परिणाम गंभीर होंगे / छत्तीसगढ़ - खूंटाघाट डैम में डूबी मछुआरों की नाव , दो सगे भाई तेज बहाव में बहे , SDRF तलाश में जुटी / सक्ती - वार्षिक परीक्षा में गुंजन एजुकेशन के छात्र-छात्राओं का रहा दबदबा , श्रेयस और वेदिका ने किया टॉप / छत्तीसगढ़ - शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन ने की खुदकुशी , दोनो परिवारों में छाया मातम / 
महिला ने बीच सड़क पर की भाजपा नेता व मंडल अध्यक्ष की चप्पलो से पिटाई , शोसल मीडिया में वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

   cgwebnews.in   

महिला ने बीच सड़क पर की भाजपा नेता व मंडल अध्यक्ष की चप्पलो से पिटाई , शोसल मीडिया में वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

52.57

उत्तर प्रदेश
बाराबंकी 03 सितम्बर 2021 - बाराबंकी में एक बीजेपी नेता पर अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता से नौकरी दिलाने के नाम पर वसूली करने का आरोप लगा है. वहीं काफी दिन बीत जाने पर जब पीड़ित परिवार ने बीजेपी नेता से अपना पैसा वापस मांगना शुरू किया तो वह उन लोगों को टालने लगा. करीब डेढ़ साल बीत जाने के बाद भी जब पैसे वापस नहीं किये तो बीजेपी नेता की इस करतूत पर कार्यकर्ता की मां बौखला गयी उसने बीजेपी नेता की बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी बीजेपी नेता की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो गया है.

पूरा मामला बाराबंकी के त्रिवेदीगंज ब्लॉक क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. जहां पर बीच सड़क पर त्रिवेदीगंज के मंडल अध्यक्ष उत्तम वर्मा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक दलित महिला मंडल अध्यक्ष की पिटाई करती नजर आ रही है. आरोप है मंडल अध्यक्ष ने करीब डेढ़ साल पहले महिला के लड़के की सरकारी नौकरी कस्तूरबा विद्यालय में दिलाने के नाम पर 01 लाख 75 हजार रुपए की ठगी की थी. लगातार महिला प्यारा देवी और उसका बेटा मुकेश गैतम मंडल अध्यक्ष से अपना पैसा वापस देने की बात कर रहे थे।

महिला और मंडल अध्यक्ष के बीच हुई हाथापाई
इसका एक ऑडियो भी में वायरल हुआ. जिसके बाद मंडल अध्यक्ष ने महिला को चेक काट कर दिया, लेकिन खाते में पैसा न होने की वजह से चेक बाउंस हो गया. इसी को लेकर महिला बार-बार मंडल अध्यक्ष से पैसा वापस करने की बात कर रही थी. इसी बीच महिला और मंडल अध्यक्ष की हाथापाई हुई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. महिला ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने पर की है, जिसके बाद बाराबंकी बीजेपी खेमे में खलबली मच गई है. वहीं इससे पहले पीड़ित मुकेश गौतम ने इस मामले की जानकारी बाराबंकी के जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव को भी दी थी. जिसमें उन्होंने भी अपने मंडल अध्यक्ष को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा था कि यह बहुत बड़ा बेईमान है.

महिला का आरोप है कि बीजेपी के त्रिवेदीगंज मंडल अध्यक्ष उत्तर वर्मा ने उसके बेटे की नौकरी कस्तूरबा विद्यालय में चपरासी पद पर लगवाने के लिये 01 लाख 75 हजार रुपये की रकम ली थी, जो वह वापस नहीं कर रहा है. वहीं बीजेपी नेता की इस करतूत पर राजनीति भी जमकर गर्म हो गई है. कांग्रेस ने इस पूरे मामले पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि नौकरी दिलाने के लिए बाराबंकी भाजपा के मंडल अध्यक्ष उत्तम वर्मा ने पैसा लिया. ना नौकरी दिया, ना पैसा. भाजपा वाले गजब फ्रॉड हैं.
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/