सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / छत्तीसगढ़ - पति के चरित्र पर शक करना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने दी खौफनाक मौत  / छत्तीसगढ़ - झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर , मेमू लोकल सहित 27 ट्रेने दो दिनों के लिए रद्द , देखे ट्रेनों के नाम और नंबर / जांजगीर लोकसभा में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका , जिला पंचायत के सभापति सहित कई दिग्गज भाजपा में हुए शामिल / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रक ने स्कुटी सवारो को मारी टक्कर , हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - निर्वाचन प्रशिक्षण से गायब रहना दो शिक्षको को पड़ा भारी , हुए सस्पेंड / छत्तीसगढ़ - CMO ने चुनाव कार्य के लिए आये रुपयों को किया हजम , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / जांजगीर में गरजे CM विष्णुदेव साय , कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी / छत्तीसगढ़ - नक्सलियों के गढ़ से चुनाव करा कर सुरक्षित लौटे कर्मचारी , अधिकारियों ने किया जोरदार स्वागत / 
छत्तीसगढ़ में सामने आया लव , सेक्स और धोखा का नया मामला , पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ में सामने आया लव , सेक्स और धोखा का नया मामला , पढ़े पूरी खबर

76.94

धमतरी
धमतरी 28 अगस्त 2021 -  धमतरी में युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और उसकी अश्लील तस्वीरें वायरल करने का मामला सामने आया है। आरोपी को पुलिस ने 7 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पहले तो युवती से दोस्ती की फिर शादी का झांसा देकर अपने घर ले गया और सात दिनों तक दुष्कर्म करता रहा।

इस दौरान युवती की अश्लील फोटो ले लिए और संबंध बनाने का दबाव बनाता रहा मना करने पर आरोपी ने यह फोटो वायरल कर दिया मामला दुगली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नवापारा निवासी एक युवती की करीब डेढ़ साल पहले दुगली के बेधवापाथरा गांव के रहने वाले प्रलेश नेताम (21) से जान पहचान हुई थी। इसके बाद युवती 6 से 8 अगस्त के बीच अपनी सहेली के भाई की शादी में शामिल होने के लिए ग्राम मुरुमतरा गई थी।

प्रलेश भी लड़के वालों की ओर से शादी में आया था। युवती और प्रलेश फिर मिले तो दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। इस बीच प्रलेश ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा।

शादी के बाद 10 अगस्त को प्रलेश युवती को अपने घर बेधवापथरा ले गया। यहां प्रलेश ने युवती से शादी की बात कही और अपने साथ रोक लिया।दोनों करीब सात दिनों तक साथ रहे आरोप है कि इस दौरान प्रलेश रोज युवती से दुष्कर्म करता रहा एक दिन पास के जंगल में ले गया और अश्लील फोटो भी लिए।

आरोपी ने इसके बाद शादी से इनकार कर दिया और किसी को बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद भी आरोपी ने युवती का पीछा नहीं छोड़ा। अलग-अलग नंबर से कॉल कर संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। युवती के मना करने पर उसकी फोटो वॉट्सऐप पर वायरल कर दी आरोपी ने 18 अगस्त को कॉल कर युवती को इसकी जानकारी भी दी।

युवती के जीजा ने एक दिन मोबाइल पर वॉट्सऐप ग्रुप में फोटो देख ली। उन्होंने नंबर चेक किया तो अंजान था। इस पर जीजा ने युवती के परिजनों को इसकी जानकारी दी जिसके बाद परिजन युवती को लेकर गुरुवार को थाने पहुँचे और FIR दर्ज करा दी।

पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए आरोपी को 07 घंटे में गिरफ्तार कर लिया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/