पत्नी को देवर से हुआ प्यार , पति ने पत्नी से दो वचन लेकर भाई को सौप दी अपनी पत्नी , जाने आखिर क्या है वो दो वचन  / आठ साल तक धोखा खाने के बाद आखिर टूट गया युवती के सब्र का बांध , थाने पहुँच कर प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराई रेप की रिपोर्ट / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाईक को मारी टक्कर , हादसे में महिला की मौके पर ही मौत और दो लोग घायल / छत्तीसगढ़ में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर अलर्ट जारी , चीफ सेक्रेटरी ने सभी कलेक्टर और कमिश्नर को लिखा पत्र  / छत्तीसगढ़ में रविवार को कोरोना ने लिया विराम लेकिन इन दो जिलों पर नही किया रहम , देखे जिले वार अधिकृत जानकारी / बड़ी खबर , पीपरछेड़ी सहकारी समिति का प्रबंधक निलंबित , टोकन वितरण में लापरवाही बरतने का आरोप , लापरवाही के चलते मची थी भगदड़  / कच्ची शराब तस्करी करते सक्ती के वार्ड क्रमांक 09 रानी सागर मोहल्ला का रामू खर्रा गिरफ्तार  / जांजगीर चाम्पा - दुल्हन की बारात चौखट तक पहुँच पाती उससे पहले पहुँच गई पुलिस और प्रसासन की टीम , उसके बाद शुरू हुआ फिल्मी कहानी / गुरुकुल स्कूल में कोरोना ब्लास्ट , 42 छात्र और एक शिक्षक निकले कोरोना पॉजिटिव , कोरोना के नए वैरिएंट Omicron की जांच के लिए भेजे गए सैंपल / 
छत्तीसगढ़ में खूनी वारदात , मामूली बात पर देवर ने अपनी भाभी की कुल्हाड़ी मार कर की हत्या

   cgwebnews.in     446

छत्तीसगढ़ में खूनी वारदात , मामूली बात पर देवर ने अपनी भाभी की कुल्हाड़ी मार कर की हत्या
सरगुजा
अम्बिकापुर 27 अगस्त 2021 - छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक युवक ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर अपनी भाभी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बुधवार की रात देवर अपनी भाभी से रुपये मांग रहा था. मना करने के बावजूद देवर देर रात भाभी के कमरे में घुस आया और जबरन थैले में रखे रुपये निकालने लगा.भाभी ने देवर की चोरी पकड़ी और इसका विरोध शुरू कर दिया. बात को आगे बढ़ता देख देवर ने घर में रखी कुल्हाड़ी से भाभी पर हमला कर दिया।

घटना के दौरान महिला का पति उसी कमरे में था नशे की वजह से उसे इस हत्या की भनक तक नहीं लगी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के दौरान मृतक महिला के 10 साल के भजीते इस घटना को देख लिया और वो डरकर कमरे में छुप गया.था।

पुलिस का कहना है कि मृतक महिला के देवर ने अपनी भाभी को घर में रुपये रखते हुए देख लिया था. फिर उसने पैसे मांगने शुरू कर दिए. इस पर महिला ने जरूरी काम बताते हुए उसे पैसे देने से मना कर दिया. लेकिन रात करीब 2 बजे आरोपी महिला के कमरे में घुसा और पैसे निकालने लगा. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी इस दौरान देवर भारी में झगड़ा हुआ उसने घर में रखी कुल्हाड़ी से अपनी भाभी के सिर और शरीर के कई हिस्सों पर वार कर दिया. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/