जांजगीर चाम्पा - 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सभी शासकीय कार्यालयों के लिए कलेक्टर ने यह आदेश किया जारी  / गाँजे के काले कारोबार में अब युवतियाँ भी होने लगी है शामिल , दो युवक और दो युवती गाँजे के साथ गिरफ्तार / सक्ती ब्लाक और शहर में सोमवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े अधिकृत जानकारी / जांजगिरी में किराए के मकान पर दम्पत्ति ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - दो जिला दो बड़ा सड़क हादसा , दोनो हादसे में 20 से अधिक लोग घायल , पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - इस वजह से दो सगी बहनों ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दिनदहाड़े ट्रक से 08 से 10 लाख कीमत की राजश्री गुटखे की लूट , अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट बना पहेली , बिना ट्रेवल हिस्ट्री के लोग हो रहे है संक्रमित , पाँजेवीटी रेट हुई 14 प्रतिशत के पार  / जांजगीर चाम्पा जिले में बड़ा सड़क हादसा , केप्सूल की ठोकर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम  / 
जांजगीर चाम्पा के खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग ने होटलो में दी दबिस , इन 10 दुकानों पर लगा जुर्माना

   cgwebnews.in     327

जांजगीर चाम्पा के खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग ने होटलो में दी दबिस , इन 10 दुकानों पर लगा जुर्माना
जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चांपा 20 अगस्त 2021 - अनुविभागीय अधिकारी सह अभिहित अधिकारी, खाद्य एवं औषधि प्रशासन श्रीमती मेनका  प्रधान के निर्देश में खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्रीमती अपर्णा आर्या , शांतनु भट्टाचार्य एवं बृजमोहन सिंह परस्ते की संयुक्त जांच टीम द्वारा त्यौहारी सीजन में खाद्य पदार्थों में मिलावट को रोकने अकलतरा विकासखण्ड के हॉटल , रेस्टोरेंट , स्ट्रीट वेंडरों , चिकन शॉप , डेयरी इत्यादि खाद्य प्रतिष्ठानों का सघन निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान दुकानों में गंदगी पाये जाने पर चालानी की कार्यवाही की गई और नोटिस जारी गई। भविष्य में निर्धारित मापदण्डों को पूरा नहीं करने पर लायसेंस रद्द करने की चेतावनी दी गई अकलतरा क्षेत्र के 10 दुकानों से 3,100 रूपये की जुर्माने की राशि वूसल की गई। 

जांच दल द्वारा पामगढ़ एवं राहौद क्षेत्र के प्रतिष्ठानों की भी जांच की गई। पटेल स्वीट्स, राहौद से बूंदी लड्डू का नमूना संग्रहण कर जांच हेतु प्रयोगशाला भेजा गया। अकलतरा , पामगढ़ विकासखण्ड के होटलों , रेस्टोरेंट में ऑयल रेफ्रेक्टोमीटर द्वार ऑयल की जांच की गई , अमानक तेल तुरंत नष्ट करवाया गया। क्षेत्र के व्यापारियों को कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करने एवं अखबारी पेपर का उपयोग न करने अखाद्य रंग का उपयोग न करने की हिदायत दी गई।
जांजगीर चाम्पा के खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग ने होटलो में दी दबिस , इन 10 दुकानों पर लगा जुर्माना
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/