शादी से दो दिन पहले दूल्हा ने किया बड़ा कांड , दुल्हन रो-रो कर परेशान , परिजन पँहुचे थाने / छत्तीसगढ़ - भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री शिव वर्मा ने की खुदकुशी , मौके से सुसाईड नोट बरामद / सक्ती लोकसभा में लगातार मजबूत हो रही है भाजपा , दो लाख से अधिक वोट से जीतेगी कमलेश जांगड़े - दिनेश शर्मा / दूर हुआ डॉ महंत की राह का सबसे बड़ा कांटा , अब बिना किसी परेशानी के कर सकेंगे पत्नी का प्रचार / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार थार की टक्कर से युवक की मौत , आक्रोशित लोगों ने थार में लगाई आग / माध्यमिक शिक्षा मंडल आज जारी करेगा 10वी और 12वी बोर्ड का रिजल्ट , इस लिंक पर चेक करें रिजल्ट / गांव में चल रहे देह ब्यापार के अड्डे पर पुलिस की दबिस , 03 युवती और 06 युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार / बाबा रामदेव को सुप्रीमकोर्ट से फिर पड़ी फटकार , माफीनामा हुआ खारिज , सुप्रीमकोर्ट पूछा यह सवाल / छत्तीसगढ़ - रेत में अचानक उभरी हनुमानजी की तश्वीर , बढ़ते जा रहा है तश्वीर का आकार , लोगो की उमड़ी भीड़ / 
छत्तीसगढ़ में शर्मनाक वारदात , 10th क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग एक ही रात में हुई दो बार रेप का शिकार

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ में शर्मनाक वारदात , 10th क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग एक ही रात में हुई दो बार रेप का शिकार

69.56

राजनाँदगाँव
राजनांदगांव 20 अगस्त 2021 - राजनांदगांव जिले में 10वीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग एक ही रात में दो बार दुष्कर्म का शिकार हुई। छात्रा अपने साथ पढ़ने वाले प्रेमी से मिलने देर रात गई थी।

पहले प्रेमी ने उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान बाइक सवार 3 युवक पहुंचे तो नाबालिग प्रेमी छात्रा को छोड़कर भाग निकला। इसके बाद तीनो युवकों ने नाबालिग से गैंगरेप किया। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

15 साल की किशोरी का स्कूल में ही साथ पढ़ने वाले लड़के से प्रेम प्रसंग है। दोनों छिप-छिपकर मिलते थे। रात करीब 1 बजे लड़के ने गांव के पास ही सुनसान जगह पर छात्रा को मिलने के लिए बुलाया। लड़की उससे मिलने पहुंची तो वहां प्रेमी ने दुष्कर्म किया। इसी बीच बाइक की आवाज आई तो प्रेमी उसे छोड़कर भाग निकला।

इसके बाद नाबालिग अकेले ही घर जाने लगी। रास्ते में रात करीब 3 बजे पहुंचे बाइक सवार तीन लड़कों ने उसे रोका और उठाकर जंगल की ओर ले गए। वहां नहर किनारे उसके हाथ-मुंह कपड़े से बांध दिए और दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग निकले।

लड़की किसी तरह से तड़के करीब 4.30 बजे अपने घर पहुंची। हालत देखकर मां ने पूछा तो उसने प्रेमी के दुष्कर्म करने की बात बताई और दो दिन बाद गैंगरेप की मां को दी जानकारी जिसके बाद मां नाबालिग को  लेकर गातापार थाने पहुंची। वहां आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज होने पर पुलिस ने उसी दिन उसे पकड़ कर बाल सुधार गृह भेज दिया था युवकों की धमकी से डरी किशोरी गैंगरेप की बात छिपा गई।

प्रेमी के पकड़े जाने के दो दिन बाद लड़की ने अपनी मां को गैंगरेप होने की भी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने डुमरडीह गांव निवासी तीनों आरोपी कामेश्वर वर्मा, कौशल पटेल और राजेश वर्मा (27) को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की के पिता नहीं, मां के साथ अकेले रहती है
थाना प्रभारी जीतेन्द्र डहरिया ने बताया कि लड़की के पिता की मौत बहुत पहले ही हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ गांव में अकेली रहती है और पढ़ाई करती है। इस प्रकरण में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। पहला मामला पीड़िता के प्रेमी का है, और दूसरा गैंगरेप का है। पकड़े गए तीनों आरोपी 25-26 साल के हैं और उनकी शादी नहीं हुई है। रोजी मजदूरी करते हैं। घटना वाली रात को सभी नशे में थे और शराब पीकर घूम रहे थे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/