छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने आज किसको और क्यो लगाई लगाई फटकार , पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in     1003

जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने आज किसको और क्यो लगाई लगाई फटकार , पढ़े पूरी खबर
जांजगीर चाम्पा
छत्तीसगढ़
जांजगीर चांपा 18 अगस्त 2021 - कलेक्टर  जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने आज पेण्ड्री स्थित जिला ग्रंथालय का आकस्मिक निरीक्षण किया कलेक्टर ने लाईब्रेरी भवन के अंदर व परिसर में गंदगी देख गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए ग्रंथपाल को फटकार लगाई कलेक्टर ने नियमित सफाई करने और परिसर के सौंदर्यीकरण के संबंध में निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान अध्ययन कर रहे सदस्य कुमारी पूजा कश्यप और श्रेया से चर्चा कर उनकी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी, लाईब्ररी में उपलब्ध पुस्तक आदि के संबंध में जानकारी ली। 
   
कुमारी पूजा कश्यप और श्रेया ने बताया कि वे अध्ययन के लिए नियमित रूप से ग्रंथालय आती है। वह लोक सेवा आयोग की परीक्षा की तैयारी कर रही है। पाठ्यक्रम के अनुसार उपलब्ध पुस्तकों का अध्ययन कर नोटस् तैयार कर रही है। कलेक्टर ने पूजा और श्रेया को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 
      
कलेक्टर ने निरीक्षण कर ग्रंथालय के पंजीकृत सदस्यों की संख्या और उपलब्ध पुस्तकों की संख्या की जानकारी ली उन्होंने प्रथम तल में स्थापित डिजीटल लाईब्रेरी का निरीक्षण किया और प्रारंभ करने के संबंध में चर्चा की। निरीक्षण के दौरान जांजगीर एसडीएम श्रीमती मेनका प्रधान भी उपस्थित थी। 
जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने आज किसको और क्यो लगाई लगाई फटकार , पढ़े पूरी खबर

सक्ती शहर और ब्लाक में बुधवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

महिला फेसबुक फ्रेंड को युवक ने किया प्रपोज , महिला ने जब अपने बारे में बता कर युवक के नंबर को किया ब्लाक फिर हुआ यह

छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी खबर , इन 92 डॉक्टरों पर सेवा समाप्ति की हो सकती है कार्यवाही , देखे डॉक्टरों के नाम

शादी का झाँसा दे कर विधवा महिला से दो साल तक बनाया शारीरिक संबंध , फिर किया शादी से इंकार , मामला पहुँचा थाने

जांजगीर चाम्पा जिले की नाबालिग बेटी के साथ जम्मू में 10 माह तक दुष्कर्म , जिला पुलिस ने कराया आजाद और आरोपी को पहुँचाया अंजाम तक

सक्ती ब्लाक और शहर में दो दिन के दौरान कोरोना का क्या रहा चाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/