छत्तीसगढ़ में कम नही हो रहा है कोरोना का कहर आज भी कोरोना का आंकड़ा पहुँचा 05 हजार के पार / दर्दनाक सड़क हादसा , तेज रफ्तार पिकअप ने बाईक को मारी टक्कर , एक महिला की मौके पर ही मौत / शराब की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार , भारी मात्रा में गोआ शराब जप्त / शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने की माँ की हत्या , अपनी माँ की इस बात से था नाराज / बड़ी खबर , कांग्रेस नेता के घर हुई डकैती का खुलासा , पाँच डकैत गिरफ्तार / कुँए में महिला की लाश मिलने से मचा हड़कंप , हत्या के बाद कुँए में फेंके जाने की आशंका  / छत्तीसगढ़ - प्रधानपाठक गिरफ्तार , 5वी की छात्रा ने लगाए थे गंभीर आरोप / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , गोली मार कर महिला की हत्या , मौके से देसी कट्टा बरामद  / सक्ती शहर और ब्लाक में शनिवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी  / 
छत्तीसगढ़ में सामने आया दिल को झकझोर देने वाली घटना , जो बचाता था सबकी जान उसी के साथ हुआ ऐसा की

   cgwebnews.in     880

छत्तीसगढ़ में सामने आया दिल को झकझोर देने वाली घटना , जो बचाता था सबकी जान उसी के साथ हुआ ऐसा की
दंतेवाडा
दंतेवाड़ा 10 अगस्त 2021 - छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में सोमवार को एक ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में पलटने से 4 लोगों की मौत हो गई थी। 

इस दौरान एक झकझोर देने वाली घटना हुई DRG की टीम रेस्क्यू में जुटी तो एक जवान के हाथों में उसकी मां का ही शव आ गया। उसे यह पता भी नहीं था कि इस ट्रैक्टर-ट्रॉली में उसकी मां सवार थी। 

बताया जा रहा है कि हादसे के समय DRG (डिस्ट्रिक्ट रिजर्व ग्रुप) के जवान तेलम-टेटम इलाके में सर्चिंग पर निकले थे तभी उन्हें लोगों की चीख-पुकार सुनाई दी जब वे मौके पर पहुंचे तो वहां ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में डूबी नजर आई। 

DRG के जवान लोगों को बचाने के लिए पानी में कूद गए इन्हें में जवान वसू कवासी भी शामिल था। इन जवानों ने एक-एक कर लोगों को बाहर निकाला और उनकी जान बचाई। बाद में उन्होंने देखा की ट्रॉली पानी में उल्टी पड़ी है। तो उसके नीचे भी लोगों को तलाशना शुरू किया इसी दौरान वसू कवासी के हाथ में एक महिला का शव आया वह उसे बाहर लेकर आया और जैसे ही उसकी नजर चेहरे पर गई वह फूट-फूटकर रोने लगा क्योंकि वह  शव उसकी ही मां फूके कवासी का था साथी जवानों ने उसे किसी तरह संभाला।

सक्ती ब्लाक में कोरोना का आतंक जारी , सोमवार को फिर मिले कोरोना के इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि ,,

जांजगीर चाम्पा जिले के कोविड 19 हॉस्पिटल में रिक्त बिस्तरों और संक्रमितों की वर्तमान स्थिति एक नजर में ,,

मास्क को लेकर जांजगीर जिला प्रशासन हुआ सख्त , जिले के 09 ब्लाक में इतने लोगो पर हुई कार्यवाही , पढ़े पूरा अपडेट ,,

पेट्रोल , डीजल के बाद अब बिना मास्क के नहीं मिलेंगी शराब , कलेक्टर ने जारी किया आदेश ,,

एक तरफा प्यार बना आरक्षक की हत्या का वजह , एक तरफा प्यार करने वाली युवती ने दी थी एक लाख की सुपारी ,,

दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर 06 लोगो ने दिया सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/