छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला , रेलवे कर्मी बचाव कार्य में जुटे / कांटा लगा गर्ल का बड़ा बयान , अब फ़िल्म मेकर उनकी बॉडी को नही बल्कि उनकी इस चीज को देखते है / जशपुर छात्रावास कांड - केयर टेकर और चौकीदार गए जेल , छात्रावास अधीक्षक को कलेक्टर ने किया निलंबित / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की फटकार का दिखा असर , चीफ इंजीनियर कड़े शब्दों में दिया यह निर्देश / सक्ती के पीताम्बर देवांगन और सोनाई बाई निकले वाहन चोर , सक्ती पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के सड़को की मरम्मत के लिए डेड लाईन किया तय / छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा , सवारियों से भरा आटो गहरे कुँए में गिरा , हादसे में दो की मौत और ,,,  / राजधानी रायपुर में चल रहा था नकली गोआ शराब बनाने की फैक्ट्री , शराब बनाने की मशीन , खाली बोतल , कॉक और कंपनियों के रैपर बरामद  / कोरबा जिले का शराबी शिक्षक निलंबित , जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही / 
जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश

   cgwebnews.in     649

जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश
जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चांपा 05 अगस्त 2021 - कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने आज पामगढ़ एसडीएम कार्यालय और तहसील कार्यालय शिवरीनारायण का निरीक्षण किया। 

कलेक्टर ने राजस्व न्यायालय के संबंधित प्रकरणों का अवलोकन  और संधारित पंजियों का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने कहा कि राजस्व प्रकरणों का समय पर  निराकरण के लिए सुनवाई के लिए लंबी अवधि की तारीख न दें। सोमवर और  शुक्रवार को प्रकरणों की सुनवाई अवश्य करें। 

उन्होंने निरीक्षण के दौरान भंडार कक्ष, नाजीर कक्ष का अवलोकन किया और तहसील कार्यालय भवन की मरम्मत और परिसर के सौंदर्यीकरण के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए , कलेक्टर ने पामगढ़ एसडीएम से कहा कि मुआवजा से संबंधित कोई भी भुगतान लंबित नही रहना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि  हितग्राहियों से संपर्क और सामान्य  त्रुटिओं का सुधार कर प्रकरणों का  निराकरण किया जा सकता है। कलेक्टर ने कहा कि 30 अगस्त तक 01 साल से अधिक के पुराने प्रकरण लंबित नहीं रहना चाहिए। कलेक्टर ने तहसील कार्यालय में  निराकृत किए जा रहे प्रकरणों की प्रशंसा की। 

कलेक्टर।जितेंद्र कुमार शुक्ला ने कहा कि प्रकरण में अंतिम आदेश के पश्चात आदेश परिपालन की अवधि भी निर्धारित करें। परिपालन हो जाने के बाद ही प्रकरण नस्तीबद्ध करें। कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान आगंतुकों और अधिवक्ताओं से भी मुलाकात की।
 निरीक्षण में दोनों राजस्व न्यायालयों के शतप्रतिशत प्रकरण ईकोर्ट में दर्ज होना पाया गया। 

तहसीलदार प्रकाश चंद्र साहू ने अवगत कराया कि विगत 3 दिनों में 105 प्रकरणों का निराकरण किया गया है। एक वर्ष के अधिक के सभी प्रकरणों का निराकरण 30 अगस्त तक कर लिया जाएगा। 
निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत सीईओ श्री गजेंद्र सिंह ठाकुर, जांजगीर एसडीएम श्रीमती मेनका प्रधान, पामगढ़ यंत्रीकरण हरिया शहीद तहसील कार्यालय के कर्मचारी उपस्थित थे।

कोविड केयर हॉस्पिटल में लापरवाही का मामला , कलेक्टर ने नर्स तारिणी साहू की सेवा कर दी समाप्त , यह था मामला ,,

शादी के सात फेरे लेने के बाद सभी को चकमा दे कर दुल्हन हुई प्रेमी के साथ फरार , मामले में परिजनो ने लिया यह फैसला ,,

छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रही है कोरोना संक्रमितों की संख्या , स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक शुक्रवार को मिले ,,

बेटी बचाओ , बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले ही बेटियों को बेच रहे है - वंदना राजपूत ,,

सक्ती ब्लाक में शुक्रवार को कोरोना का क्या रहा चाल , कितने हुए टेस्ट और कितने मिले संक्रमित , देखे स्वास्थ्य विभाग द्वारा अधिकृत जानकारी ,,

जांजगीर चाम्पा जिले की महिला सरपंच से छेड़खानी कर जानलेवा हमला करने का आरोपी गिरफ्तार , कोविड टेस्ट के बाद जेल दाखिल ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/