कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा कर रहे थे बहु की तलाश लेकिन मिल गई दुल्हन , जाने क्या है मामला / टिकट के लिए जहर खाने वाले सांसद ने इलाज के दौरान तोड़ा दम , सांसद की खुदकुशी से पार्टी में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - रायपुर स्टेसन के प्लेटफार्म क्रमांक 07 में लगी भीषण आग , यात्रियों में मची अफरातफरी / IPL सट्टे की लत ने उजाड़ दिया परिवार , पति हारा डेढ़ करोड़ तो पत्नी ने की खुदकुशी / IPL सट्टा खिलाते पालिका अध्यक्ष का भतीजा गिरफ्तार , मोबाईल और लेपटॉप सहित लाखो की सट्टा पट्टी जप्त / पूर्व CM भूपेश बघेल की बढ़ी मुश्किलें , EOW में FIR के बाद अब निर्वाचन आयोग से हुई शिकायत / जांजगीर चाम्पा - छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट , इलाके मे मची सनसनी / कमरे में दूल्हा करते रह गया दुल्हन का इंतजार और दुल्हन कर गई बड़ा कांड , मामला जानकर पुलिस के भी उड़े होश / पिकनिक स्पॉट में बड़ा हादसा , सोन नदी में डूबे दो युवती और दो युवक , चारो की मौत / 
इस तारीख से श्रद्धालुओं के लिए खुलेगा पुरी का जगन्नाथ मंदिर , प्रवेश के लिए इन शर्तो को करना होगा पूरा

   cgwebnews.in   

इस तारीख से श्रद्धालुओं के लिए खुलेगा पुरी का जगन्नाथ मंदिर , प्रवेश के लिए इन शर्तो को करना होगा पूरा

81.57

देश
पुरी 05 अगस्त 2021 - देश भर में कोरोना के मामले कम होते जा रहे हैं और अब कोरोना का असर कुछ खास राज्यों या जिलों तक सीमित रह गया है। इसे देखते हुए अब धीरे-धीरे धर्मानुष्ठानों को खोला जा रहा है। उड़ीसा में पुरी के प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर को भी खोलने की अनुमति दे दी गई है। 

जिला प्रशासन और श्रीमंदिर प्रशासन की बैठक के बाद ये फैसला लिया गया। फैसले के तहत पुरी मंदिर को 16 अगस्त से 20 अगस्त तक सिर्फ स्थानीय लोगों के लिए खोला जाएगा। 21 और 22 को शनिवार-रविवार होने की वजह से पूरे शहर में लॉकडाउन रहेगा। इसकेे बाद 23 अगस्त से मंदिर में सभी श्रद्धालुओंं को प्रवेश की अनुमति होगी। लेकिन मंदिर में प्रवेश के लिए RT-PCR टेस्ट या वैक्सीनेशन सर्टिफिकेशन होना अनिवार्य होगा। इनके बिना किसी को मंदिर में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

वैसे, उड़ीसा के अधिकांश धार्मिक स्थलों को खोलने की अनुमति दे दी गई हैष जाजपुर जिले में मौजूद देवी विरजा मंदिर को भी बुधवार से भक्तों के लिए खोल दिया गया है। लेकिन मंदिर में प्रवेश करने वाले भक्तों को मास्क लगाना एवं व्यक्तिगत दूरी का पालन अनिवार्य किया गया है। साथ ही 10 साल से कम आयु के बच्चे, गर्भवती महिला एवं 60 साल से अधिक आयु वर्ग के लोगों को मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई है। मंदिर को नियमित सैनिटाइज करने, कोविड प्रतिबंध का पालन सुनिश्चित करने को जिला प्रशासन की तरफ से जारी निर्देशनामा में स्पष्ट किया गया है। इसके साथ ही पुजारियों को नियमित अंतराल पर कोविड परीक्षण कराना होगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/