मुफ्त की सिगरेट के लिए SI ने दुकानदार को निर्वस्त्र कर पीटा , हुआ सस्पेंड , विभागीय जांच के भी आदेश / दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की तीन हाईप्रोफाइल सीटों पर वोटिंग आज , देखे पूरी डिटेल / छत्तीसगढ़ - NIA करेगी बहुचर्चित साधराम हत्याकांड की जाँच , CM साय केंद्रीय गृह सचिव को लिखा पत्र / स्थगित हुआ 26 अप्रैल को होने वाला चुनाव , जानें क्या है नए मतदान तिथि को लेकर अपडेट / इस तारीख को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर आएंगे छत्तीसगढ़ , जिला प्रसासन जुटा तैयारी में / सौम्या के साथ खेला कौन सा खेल…बताते क्यों नहीं भूपेश बघेल? , कितनी ​थी घोटाले में हिस्सेदारी? / सक्ती - बीजेपी सांसद गुहाराम ने भी किया था विकास का वादा पर 5 साल रहे लापता , अब क्या कहती है जनता / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - दामाद ने ससुर को मारी गोली , वारदात के बाद आरोपी दामाद हुआ फरार / छत्तीसगढ़ में पूरी हुई मोदी की एक और गारंटी , केंद सरकार ने जारी की अधिसूचना / 
रेप के अज्ञात आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए इस लेडी इंस्पेक्टर ने लगाया ऐसा दिमाग की आरोपी खुद आ गया इंस्पेक्टर के पास

   cgwebnews.in   

रेप के अज्ञात आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए इस लेडी इंस्पेक्टर ने लगाया ऐसा दिमाग की आरोपी खुद आ गया इंस्पेक्टर के पास

10.67

देश
नई दिल्ली 03 अगस्त 2021 - दिल्ली पुलिस की एक महिला सब इंस्पेक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. रेप के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लेडी सब इंस्पेक्टर ने सोशल मीडिया पर उससे पहले दोस्ती की और फिर आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचाया।

लेडी सब इंस्पेक्टर के दिमाग का हर कोई कायल हो गया है. दरअसल, नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोपी 24 वर्षीय शख्स को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस की एक महिला सब-इंस्पेक्टर ने उसे सोशल मीडिया साइट पर ट्रैक किया. लेडी सब इंस्पेक्टर ने लड़के से बातचीत की और दोस्ती के बहाने एक रेस्तरां में मिलने के लिए बुलाकर गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कुछ महीने पहले अपने घर के पास एक लड़के से मिली थी, दोनों के बीच रिश्ते बने. कुछ दिनों बाद ही आरोपी लड़का, लड़की से दूर होने लगा, उसने कभी अपना फोन नंबर भी नहीं दिया. ऐसे में पुलिस के आरोपी को खोजना बेहद मुश्किल हो रहा था. इस मामले में केस दर्ज करके दिल्ली पुलिस की सब-इंस्पेक्टर प्रियंका सैनी ने जांच शुरू की।

फेसबुक पर उस व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी. लेडी सब इंस्पेक्टर ने एक नया फ़ेसबुक प्रोफाइल बनाया. आरोपी को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज चैट करना शुरू कर दिया, जिसके बाद आरोपी लड़के को मिलने के लिए बुलाया. आरोपी लड़के ने 31 जुलाई को बार-बार मिलने की जगह बदलीं आखिरकार महावीर एन्क्लेव से उसे गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि वह द्वारका में एक चूड़ी की दुकान में काम करता है. पिछले डेढ़ साल में कई लड़कियों के साथ ऐसा कर चुका है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/