सक्ती - रात को घर मे घुस कर महिला के साथ छेड़खानी , 24 घंटे के भीतर आरोपी हुआ गिरफ्तार / बिलासपुर - बड़ा ट्रेन हादसा टला , मेमू ट्रेन के उपर OHE वायर टूट कर गिरी , बाल बाल बचे सैकड़ों यात्री / छत्तीसगढ़ - फोटो ऑफ द डे , ये आम नागरिक नही बल्कि पुलिस चौकी प्रभारी है जो टॉवेल और बनियान में पहुँच गए ड्यूटी करने / जांजगीर चाम्पा जिले की एक युवती फिर आई शादी के झाँसे में , और गंवा बैठी अपनी इज्जत / छत्तीसगढ़ भर में भाजपा का जेल भरो आंदोलन , जांजगीर में कई दिग्गज नेता गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - मन्नत मांगने के बहाने पत्नी को ले गया मंदिर , फिर कर दी हत्या , उसके बाद किया यह नाटक / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही , इस ग्राम पंचायत के सरपंच को पद से हटाने का आदेश किया जारी / छत्तीसगढ़ में दुःखद घटना , तालाब में डूबने से दो सगे नाबालिग भाईयो की मौत / 
राजधानी रायपुर में महिला की हिम्मत के आगे हारे 08 डकैत , हो सकती थी बड़ी वारदात , पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in     16

राजधानी रायपुर में महिला की हिम्मत के आगे हारे 08 डकैत , हो सकती थी बड़ी वारदात , पढ़े पूरी खबर
रायपुर
रायपुर 22 जुलाई 2021 - छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिन दहाड़े बड़ी डकैती को अंजाम देने आये आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी धारदार हथियार लेकर पेट्रोल पंप मैनेजर के घर में डकैती करने पहुंचे थे, लेकिन मैनेजर की पत्नी की हिम्मत के आगे डकैत हार गये और वहां से भागने लगे। इस दौरान मोहल्ले वालों और काॅलौनी वालो ने पकड़ा है। 

अब से कुछ देर बाद इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस के द्वारा किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक खम्हारडीह थाना के गीताजंली नगर, काशी अर्पाटमेंट के मकान नंबर 605 की है। बुधवार की दोपहर पीड़िता अंजली कुमार अपनी घर पर अकेली थी। इस दौरान दो आरोपी घर के अंदर घुसने लगे। 

तभी महिला ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो आरोपियों में एक ने चाकू निकालकर धमकाने लगा। ये देख महिला ने आरोपियों का विरोध किया तो हाथ मेें रखा चाकू आरोपी के पास से जमीन पर गिर गया। इसके बाद महिला ने जोर जोर से सोर मचाना शुरू किया। शोर सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। 

इस दौरान अंदर घुसे दोनों आरोपी भागने लगे, जिन्हें लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा और इसकी जानकारी पुलिस को दी। पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपने अन्य साथियों का भी नाम बताया पुलिस ने इस योजना में शामिल अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इस योजना में शामिल अन्य छह को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए लोगों में दिनेश कुमार वर्मा, राम बाबू वर्मा, विशाल वर्मा, बाबू वर्मा सहित आठ लोग शामिल है। आरापियों के पास से पुलिस ने हथौड़ी, पेंचिस, पेचकस, क्लोरोफार्म, चाकू सहित मोबाइल जब्त किया है। 

जांजगीर चाम्पा जिले के इस ब्लाक के लिए एक बुरी खबर , कोरोना के मध्येनजर कलेक्टर ने जारी किया यह आदेश ,,

जांजगीर चाम्पा जिले के कोविड 19 हॉस्पिटल में रिक्त बिस्तरों व संक्रमितों की वर्तमान स्थिति एक नजर में ,,

सक्ती ब्लाक में कोरोना का आतंक जारी , गुरुवार को 96 की टेस्ट में मिले इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि ,,

जांजगीर चाम्पा जिले से नाबालिग को अगवा कर पंजाब में जबरजस्ती शादी कराने वाले आरोपी गिरफ्तार ,,

विवाहिता द्वारा हथेली पर 'मैं बहुत परेशान थी' लिखकर फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में इसे किया गया गिरफ्तार ,,

राजधानी रायपुर में चार साल से लिव इन रिलेसनशिप मे रह रही महिला डॉक्टर , जब प्रेमी से कही शादी की बात तो रखी यह शर्त ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/