जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश / जांजगीर चाम्पा जिले में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार , देवर ने भाभी का अश्लील वीडियो बना कर 06 महीने तक किया रेप / पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पति ने दो साल तक कराया देह ब्यापार , परेशान हो कर पत्नी ने उठाया यह कदम / जांजगीर चाम्पा जिले में शासकीय सुरक्षा गार्ड के लिए निकली बम्फर भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करे / सक्ती के तहसील कार्यालय में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़ , आप भी बन सकते है भीड़ का हिस्सा अगर आपने भी खाया हो धोखा तो / छत्तीसगढ़ में सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / देवरानी और जेठानी मिलकर चला रही थी सेक्स रैकेट , वाट्सएप वीडियो कॉलिंग से होती थी लड़कियों की बुकिंग , 4 युवती और 3 पुरुष गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर एक बड़ी और राहत भरी खबर , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर / पिस्तौल बेचने के लिए चौराहे पर खड़ी थी सेल्सगर्ल , पुलिस ने खरीदार बन कर किया गिरफ्तार / 
14 साल की नाबालिग हुई 5 महीने की प्रेग्नेंट प्रेमी , चाचा सहित 06 लोगों ने किया रेप

   cgwebnews.in     91

14 साल की नाबालिग हुई 5 महीने की प्रेग्नेंट  प्रेमी , चाचा सहित 06 लोगों ने किया रेप
देश
चेन्नई 22 जुलाई 2921 - तमिलनाडु के पोल्लाच्चि में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक 14 साल की लड़की 5 महीने की प्रेग्नेंट मिली है. उसकी प्रेग्नेंसी की खबर मिलने के बाद हड़कंप मच गया. परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद हुई जांच में पता चला कि 14 साल की लड़की के साथ 6 से अधिक लोगों ने यौन शोषण किया था।

दरअसल, 14 साल की एक लड़की 16 साल के एक लड़के से प्यार करती थी. उस लड़के ने लड़की का यौन शोषण किया. इसके बाद लड़के के पांच दोस्तों ने भी लड़की का यौन शोषण किया. लड़की के पांच महीने के गर्भवती होने के बाद ही उसके परिजनों को इस बात का पता चला. इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

इस मामले में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें दो नाबालिग है. पोलाची पुलिस का कहना है कि लड़की दसवीं की स्टूडेंट है और अधिकतर समय अकेले घर में रहती थी, उसके पिता और माता मजदूरी करते थे. लड़की को पड़ोस में रहने वाले 11वीं के छात्र से प्यार हो गया था. इसके बाद वह उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

पुलिस का कहना है कि लड़के के अलावा उसके पांच दोस्तों ने जनवरी और फरवरी महीने में अलग-अलग जगह पर लड़की का यौन शोषण किया. यौन शोषण करने वालों में एक लड़की का अंकल और पांच पड़ोसी हैं. लड़की को सोमवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में एडमिट कराया गया, इसके बाद उसके प्रेग्नेंट होने का पता चला.

पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ उसके प्रेमी (16 वर्षीय), वॉल पेंटिंग का काम करने वाला एक शख्स (17 वर्षीय) के अलावा एस नागराज (19 साल), टी प्रवीण (20 साल) और वी मुथुमुरगन (19 साल) ने रेप किया. इसके अलावा लड़की के अंकल 31 वर्षीय एम महाराजोथी ने रेप किया. इन सभी ने तीन अलग-अलग जगहों पर रेप किया।

लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और दो नाबालिग समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही एक आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है.
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864